बॉलीवुड

पहली बार कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बोले विक्की कौशल, कह डाली इतनी बड़ी बात  

विक्की कौशल बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन गए हैं. उरी, मनमर्ज़ियां, मसान जैसी फिल्मों में काम करके विक्की ने बहुत नाम कमाया है. हाल ही में फिल्म उरी के लिए तो उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. इन दिनों विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हौंटेड शिप’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. यह पहली बार है जब विक्की हॉरर फिल्मों में अपना हाथ आजमा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ था, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. ऐसे में दर्शक विक्की की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कटरीना कैफ के साथ रिश्ता

फिल्मों के अलावा इन दिनों विक्की कौशल बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. विक्की और कटरीना आये दिन अक्सर एक साथ इवेंट या फिर पार्टीज में नजर आते हैं. हालांकि, दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां साफ बयां करती हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ चल रहा है. ऐसे में पहली बार विक्की ने कटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

अफेयर को लेकर कही ये बात

हाल ही में विक्की ने बॉलीवुड हंगामा से इस बारे में बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, “मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं. इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं”. विक्की ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मेरा मानना है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं”.

हॉरर फिल्म में आएंगे नजर

बता दें, बीते कई समय से विक्की कटरीना के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. नए साल पर ये खबर भी उड़ी थी कि दोनों ने अपना न्यू ईयर एक साथ सेलिब्रेट किया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हौंटेड शिप’ 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी है और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं.

रियल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है जिसकी कहानी एक हौंटेड शिप के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में विक्की के अलावा आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी हैं. इन दिनों विक्की कौशल जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वह बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे. वहीं, कुछ दिनों पहले विक्की कौशल और नोरा फतेही का ‘बड़ा पछताओगे’ गाना भी सुपरहिट हुआ था, जिसे अरिजीत सिंह ने गाया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि हिट्स की लाइन लगाने वाले विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं.

पढ़ें देर रात स्पॉट हुए विक्की और कटरीना कैफ, फैंस बोलें- ‘चुपके चुपके मिलते हो….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button