बॉलीवुड

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया कुछ ऐसा कि रोने लगे पारस छाबड़ा, रोते हुए कही ये बात

कुछ ही दिनों में बिग बॉस 13 का फिनाले होने वाला है. 15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है.

इस बार बिग बॉस के घर में कई चर्चित चेहरे आये. इस बार घर में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई. इनमें से जहां कुछ कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए, वहीं कुछ अब भी शो में बरकरार हैं. बात करें अभी की तो हाल ही में विशाल सिंह आदित्य को घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, फिलहाल अभी घर में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ बचे हैं. इनमें से ही कोई शो का विजेता बनेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा मिडनाइट एविक्शन में घर से बेघर हो सकती हैं.

फिनाले में पहुंचे ये लोग

कुछ ही दिनों में बिग बॉस खत्म होने वाला है और घर के अंदर कंटेस्टेंट फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई पहले ही एलीट क्लब में शामिल होकर फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं. वहीं, पारस, माहिरा, आरती और शहनाज़ अभी भी फिनाले में पहुंचने की जंग लड़ रहे हैं.

पारस और सिद्धार्थ जब से सीक्रेट रूम से वापस आये हैं तब से दोनों के बीच दूरियां घटी हैं. सीक्रेट रूम से आने के बाद दोनों एक दूसरे के दोस्त हो गए हैं और एक बार भी उनकी लड़ाई नहीं हुई है. केवल इतना ही नहीं, कई मौकों पर वह एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी दिखे. लेकिन अब बिग बॉस के एक नए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से पारस की आंखों में आंसू आ गए.

दरअसल, बिग बॉस के घर में अब एक ऐसा टास्क होगा, जिसमें बीबी एलीट क्लब में शामिल सदस्य बाकी बचे सदस्यों में से किसी एक को इम्युनिटी दे सकते हैं. इस टास्क में रश्मि, सिद्धार्थ और आसिम एक-एक सदस्य का नाम चुनते हैं, जिन्हें वह इम्युनिटी दिलाना चाहते हैं. जहां आसिम आरती को इम्युनिटी देकर उन्हें बचाना चाहते हैं, वही रश्मि शहनाज़ को बचाने की बात करती हैं. लेकिन सिद्धार्थ पारस का नाम लेकर सबको चौंका देते हैं.

टास्क में सिद्धार्थ विनर रहते हैं और पारस को बचा लेते हैं, जिसे देखकर पारस के आंसू छलक जाते हैं. वही, सिद्धार्थ के इस फैसले से आरती और शहनाज़ निराश नजर आती हैं. शहनाज़ सिद्धार्थ से अपनी दिल की बात भी कहती हैं. यानी अब फिनाले के लिए 4 सदस्यों सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा का नाम पक्का हो गया है. वहीं, आरती, माहिरा और शहनाज़ अभी भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए मशक्कत कर रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में इनमें से कौन टॉप 5 में अपनी जगह पक्की कर पायेगा.

पढ़ें रोमांचक होते जा रहा है बिग बॉस 13 का सफर, आसिम की एक्स गर्लफेंड ने भी किया यह बड़ा खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button