बॉलीवुड

दूध जैसे सफ़ेद तैमुर हो गए हरे-काले, जाने ऐसा हाल क्यों बना रखा हैं

तैमुर अली खान आज के समय में बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चाहिते और लोकप्रिय स्टार किड हैं. तैमुर जब पैदा हुआ था तभी अपने नाम की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था. इसके बाद वो जैसे जैसे बड़ा हुआ उसकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी. वर्तमान में हर मीडिया पोर्टल तैमुर से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी अपने पाठकों के साथ अवश्य साझा करता हैं. सोशल मीडिया पर भी हर जगह तैमुर छाए रहते हैं. तैमुर जैसे जैसे बड़ा हो रहा हैं उसकी एक्टिविटी भी बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में वो जहाँ भी जाता हैं और जो भी कार्य करता हैं वो ख़बरों का हिस्सा बन जाता हैं. उधर पेपराजी लोग भी तैमुर की फोटो खीचने के लिए हमेशा उनका पीछा करते रहते हैं.

हाल ही में तैमुर की एक अजीब मेकअप वाली क्यूट सी तस्वीर बहुत वायरल हो रही हैं. इस फोटो में तैमुर किसी जानवर के मेकअप में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तैमुर फनी और क्यूट दोनों ही लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो लोगो को ये फोटो बहुत लुभा रही हैं. लोग तरह – तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि तैमुर तो हद से ज्यादा क्यूट लग रहा हैं तो कोई कहता हैं कि भाई तैमुर ये तुमने अपना क्या हाल बना रखा हैं. चलिए ज़रा एक नजर आप भी तैमुर की इस वायरल तस्वीर पर डालिए और हमें बताए कि आपको तैमुर इसमें कैसा लग रहा हैं. इस फोटो को करीना के फैन पेज ने इन्स्टाग्राम पर साझा किया हैं.

 

View this post on Instagram

 

Tim tim ❤️❤️❤️?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


बताया जा रहा हैं कि ये फोटो करण जोहर के जुड़वा बच्चों यश और जूही के प्री-बर्थडे बैश की है. करण जोहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में कई सितारों के बच्चे आए हुए थे. इसी पार्टी से एक विडियो भी बड़ा वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में तैमुर जूही और यश के साथ इंग्लिश सॉंग पर डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस करते हुए तैमुर बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. जूही और यश के तीसरे जन्मदिन पर सभी बच्चों ने बहुत मस्ती की हैं.


वैसे आप लोगो को तैमुर की ये तस्वीर और विडियो कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. अभी कुछ दिन पहले ही तैमुर और उनके पापा सैफ का भी एक विडियो वायरल हुआ था. ये विडियो सैफ के साले अरमान जैन और अनिषा की शादी का था. इस शादी की बारात में सैफ ने तैमुर को कंधे पर बैठा लिया था और जमकर डांस किया था. बाप बेटे का ये अंदाज़ भी दर्शकों को खूब पसंद आया था.

Back to top button