बॉलीवुड

रोमांचक होते जा रहा है बिग बॉस 13 का सफर, आसिम की एक्स गर्लफेंड ने भी किया यह बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 अब अपने सबसे रोमांचक दौर में पहुंच गया है। वह इसलिए कि इसका फिनाले बेहद नजदीक आ रहा है। देखने वालों के मन में अब यही सवाल उठ रहा है कि आखिर इसका विजेता कौन बनेगा? वहीं, प्रतिभागियों के बीच भी विजेता बनने की होड़ लगी हुई है। जैसे-जैसे शो का फिनाले नजदीक आता जा रहा है, शो में रोमांच और मनोरंजन उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है। बिग बॉस के घर में फैमिली वीक के तहत यहां जी कंटेस्टेंट के दोस्त और उनके घरवाले एंट्री ले रहे हैं, उसकी वजह से यहां तरह-तरह के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये ट्विस्ट शो का मनोरंजन और बढ़ा रहे हैं।

शो के प्रोमो में यह देखने को मिल चुका है कि विकास गुप्ता अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बन कर एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे हैं। विकास गुप्ता के घर में आने के साथ ही शो का रोमांच बढ़ गया है। वह इसलिए क्योंकि शाहनाज के साथ विकास गुप्ता जो बातें कर रहे हैं, उन बातों ने तहलका मचा दिया है। बिग बॉस के घर में इससे उथल-पुथल मच गई है। बात ही विकास गुप्ता ने कुछ ऐसी की है। शाहनाज से बातचीत के दौरान उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट आसिम रियाज को लेकर एक बड़े राज का खुलासा किया है।

आसिम पर आरोप

इस प्रोमो में विकास गुप्ता को शाहनाज से आसिम रियाज के बारे में यह कहते हुए सुना जा रहा है कि आसिम की बिग बॉस के घर के बाहर भी एक गर्लफ्रेंड है, जबकि आसिम यहां घर के अंदर हिमांशी खुराना को प्रपोज कर चुके हैं और उनके आगे-पीछे कर रहे हैं। विकास गुप्ता ने शाहनाज से कहा कि घर के बाहर भी वे प्यार कर रहे हैं और घर के अंदर भी प्यार करने का ढोंग कर रहे हैं। विकास गुप्ता की इन बातों को सुनकर शाहनाज एकदम हैरान रह जाती हैं। वे तो यह भी कहती हैं कि पता नहीं इस घर में क्या-क्या चल रहा है।

एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बचाव

इन बातों को सुनने के बाद आसिम रियाज हिमांशी से यह कह रहे हैं कि वे बाहर जाकर इन सभी बातों को क्लियर कर देंगे। इस तरह से आसिम अपना बचाव कर रहे हैं। आसिम के लिए एक बहुत बड़ी राहत की बात यह है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड श्रुति तुली भी अब इसमें कूद पड़ी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रिया देते हुए इन आरोपों का जवाब दिया है। श्रुति तुली का जवाब विकास गुप्ता के लिए उनके चेहरे पर करारा तमाचा बनकर सामने आया है। वह इसलिए, क्योंकि श्रुति तुली ने इन आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बता दिया है।

श्रुति तुली ने ट्वीट करके यह कहा है कि विकास गुप्ता जो आसिम रियाज के बारे में घर में बातें कर रहे हैं, वह पूरी तरह से झूठ है। घर के बाहर आसिम रियाज की कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है। विकास गुप्ता जो कर रहे हैं, वह केवल आसिम को बदनाम करने की एक और कोशिश के अलावा कुछ भी नहीं है। श्रुति का कहना है कि यह सब आसिम को केवल नीचा दिखाने के लिए ही किया जा रहा है। एक फैन ने इस प्रतिक्रिया देते हुए लिखा भी है कि अब तो आपने सब कुछ क्लियर कर दिया है। वास्तव में बेस्ट फ्रेंड हो तो आपके जैसा। एक लड़की ने ट्वीट करते हुए श्रुति को धन्यवाद देते हुए कहा है कि आपके इस ट्वीट से बहुत से लोगों को बड़ा थप्पड़ लगा है। आसिम की खुशी इन लोगों से देखी नहीं जा रही है।

पढ़ें लग्जरी टास्क का बहाना, इशारों-इशारों में सलमान ने कर दिया बिग बॉस 13 के विजेता का खुलासा

Back to top button