बॉलीवुड

लग्जरी टास्क का बहाना, इशारों-इशारों में सलमान ने कर दिया बिग बॉस 13 के विजेता का खुलासा

बिग बॉस को लेकर दर्शकों का क्रेज देखते ही बन रहा है। जैसे-जैसे यह शो अपने मुकाम की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे दर्शक यह जानने को आतुर हुए जा रहे हैं कि आखिर बिग बॉस 13 का विजेता कौन बनने जा रहा है? इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। बिग बॉस के घर के अंदर से बाहर तक इसकी चर्चा है कि बिग बॉस का खिताब किसकी झोली में आने वाला है?

बिग बॉस के प्रतिभागियों और दर्शकों के बीच फैली इस उत्सुकता के बीच बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान यदि खुद यह इशारा कर दें कि बिग बॉस का विजेता इस बार कौन बनने जा रहा है, तो जरा सोचिए क्या होगा? जी हां, सही सोचा आपने। सलमान खान ने बिग बॉस में कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने बातों-बातों में ही यह इशारा कर दिया है कि इस बार बिग बॉस का विजेता कौन बनने वाला है? दरअसल एक लग्जरी टास्क के बहाने उन्होंने ऐसा किया है। उन्होंने उस शख्स की ओर इशारा कर दिया है और कहा है कि इस बार का विजेता आप इसे मान लीजिए।

मच गई खलबली

सलमान खान के ऐसा कहने के बाद घर वाले भी पूरी तरह से अचंभित रह गए। उनके बीच तो खलबली सी मच गई। हालांकि, सलमान खान ने जिस अंदाज में इस बात को कहा है, वैसे में उनकी बात पर यकीन नहीं करने का कोई और कारण भी घरवालों को समझ में नहीं आ रहा। इस तरह से घरवालों को घर के उस सदस्य को बिग बॉस का विजेता मानना पड़ा है।

सलमान खान ने घरवालों को यह कहा कि शहनाज़ कन्फेशन रूम में बैठी हैं। वे उन सभी से एक सवाल करेंगे। यदि कन्फेशन रूम में बैठी हुईं शहनाज और बाकी घरवाले भी एक ही तरह का जवाब देते हैं तो उन्हें लग्जरी बजट के लिए समान मिल जाएंगे। घरवालों से यह सवाल सलमान खान ने दरअसल शाहनाज को लेकर किया है। सलमान खान ने घरवालों पर यह आरोप लगाया है कि वे हमेशा कहते रहते हैं कि घर में इतना वक्त बीत जाने के बाद भी शाहनाज को वे अच्छी तरह से नहीं समझ सके हैं। इसलिए वे शाहनाज से जुड़े कई तरह के सवाल पूछने वाले हैं। इन सवालों का जवाब देने के लिए उन्हें ऑप्शन भी दिया जाएगा। सलमान खान ने कहा कि यदि घर में बैठी हुईं शाहनाज और बाकी घर वाले भी आपस में सहमति बनाकर बिल्कुल एक समान जवाब मेरे सवालों का देते हैं, तो लग्जरी बजट के लिए उन्हें सारा सामान उपलब्ध करा दिया जाएगा। यदि वे ऐसा नहीं कर पाते हैं तो उन्हें लग्जरी बजट के सामान से हाथ धोना पड़ेगा।

कहा- मान लें इन्हें विजेता

सलमान खान ने घरवालों से सवाल पूछने शुरू कर दिए। उन्होंने घी, तेल और चॉकलेट आदि को लेकर इन सभी से सवाल किए। इन सवालों के जवाब सभी ने मिलकर एक बिल्कुल समान दिए। यह सवाल पूछते-पूछते सलमान खान ने इसी बीच एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसकी घरवालों ने कल्पना तक नहीं की होगी। सलमान खान ने घरवालों से कहा कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 की विजेता बन चुकी हैं। अब वह क्या करने वाली हैं? इस तरह से यह पहला ऐसा मौका था जब सलमान खान ने सभी घरवालों से यह मान लेने के लिए कह दिया कि शाहनाज बिग बॉस 13 की विजेता बन चुकी हैं।

सलमान खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने इस सवाल के बाद एक और सवाल दाग दिया। उन्होंने पूछा कि क्या बिग बॉस 13 का खिताब जीतने के बाद शाहनाज बिग बॉस 13 के खिताब की ट्राफी को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेयर करने वाली हैं या फिर वे इस ट्रॉफी को असीम के साथ शेयर करेंगी? सलमान खान ने यह भी पूछा कि यदि शाहनाज इन दोनों के साथ अपनी ट्रॉफी को शेयर नहीं करती हैं तो क्या वे रश्मि से अपना दुखड़ा रोने वाली हैं?

क्या मिला जवाब?

सलमान खान का यह सवाल लग्जरी बजट के लिए तो जरूर था, लेकिन घरवालों की ओर से जो जवाब दिया गया, वह भी कमाल का था। सभी घरवालों ने यह मिलकर कहा कि शाहनाज यदि बिग बॉस 13 का खिताब जीत जाती हैं और उनके पास ट्राफी आती है तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम के बीच इस ट्राफी को शेयर करने के लिए वे सिद्धार्थ शुक्ला के पास ही जाएंगी।

पढ़ें- Video: बिग बॉस में आई माहिरा की मम्मी, पारस से बोली ‘अब मारू तुझे? मेरी बेटी को Kiss मत करना’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close