बॉलीवुड

Video: बिग बॉस में आई माहिरा की मम्मी, पारस से बोली ‘अब मारू तुझे? मेरी बेटी को Kiss मत करना’

बिग बॉस का 13वा सीजन अभी तक चार महीने का सफ़र तय कर चूका हैं. अब इस शो को ख़त्म होने में बस एक ही महिना शेष रह गया हैं. फिलहाल घर में 10 सदस्य हैं जो टॉप 4 में पहुँचने की दौड़ में शामिल हैं. ऐसे में घर का हर सदस्य सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए बिग बॉस में कुछ न कुछ हरकतें करता ही रहता हैं. बिग बॉस हमेशा से अपने ट्विस्ट और टर्न के लिए भी मशहूर रहा हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड में फैमिली राउंड शुरू होने वाला हैं. इस राउंड में बिग बॉस कंटेस्टेंट के रिशेतेदार या दोस्त घर में एंटर होंगे. इस कड़ी में सबसे दिलचस्प एंट्री माहिरा शर्मा की मम्मी की रही, जिन्होंने पारस छाबड़ा को बहुत खरी खोटी सूना दी.

गौरतलब हैं कि बिग बॉस हाउस में पारस और माहिरा काफी अच्छे दोस्त हैं. हालाँकि ये दोस्ती अब दोस्ती नहीं रह गई हैं. पारस अक्सर माहिरा के साथ फ्लर्ट करता दिखाई देता हैं. यहाँ तक कि वो नेशनल टीवी पर माहिरा को कई बार ‘किस’ भी कर चुका हैं. बस यही बात माहिरा की मम्मी के गले नहीं उतरी. ऐसे में जब वे बिग बॉस हाउस के अंदर आई तो सबसे पहले उन्होंने अपनी बेटी माहिरा को गले लगाया. माँ को देख माहिरा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. इसके बाद महिरा की माँ सीधा पारस के पास गई और बोली ‘पारस अब मारू मैं तू तुझे?’ इसके बाद उन्होंने पारस को याद दिलाया कि बाहर उनकी एक गर्लफ्रेंड पहले से हैं. इसके साथ ही वे पारस से बोली की माहिरा और तुम सिर्फ अच्छे दोस्त हो. इस दौरान माहिरा चुपचाप अपनी माँ की बातें सुनती हैं.

गौरतलब हैं कि जब भी पारस माहिरा को ‘किस’ करता था तो माहिरा भी ये बोलती थी कि ये सब मत करा कर मेरे घर वाले इतने ओपन माइंडेड नहीं हैं. अब माहिरा की मम्मी ने भी घर में आकर ये क्लियर कर दिया कि उन्हें भी पारस का माहिरा को चूमना पसंद नहीं हैं. सिर्फ माहिरा की मम्मी ही नहीं बल्कि शहनाज़ के पिता ने भी घर में आकर पारस की क्लास ले ली. शहनाज के पापा बेटी से बोले कि याद रखना पारस तेरा घर में सबसे बड़ा दुश्मन हैं. इसके बाद वे पारस के पास गए और बोला कि पहले तुमने शहनाज़ का साथ दिया था और उसे उकसाते हुए बोला था कि माहिरा तुझ से जलती हैं और फिर बाद में तुम माहिरा के साथ चले गए.

 

View this post on Instagram

 

Tomorrow’s precap !

A post shared by BIGG BOSS JASSOS ?️‍♂️?️ (@biggbossjassos) on

इसी फैमिली राउंड में आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी आते हैं. वे आरती से कहते हैं कि तू बहुत अच्छा खेल रही हैं. तूने अपनी गरिमा बनाई हुई हैं. इसके बाद दोनों गले मिलकर रोने लगते हैं. वहीं विशाल और मधुरिमा की लड़ाई भी गलत मोड़ ले लेती हैं. विशाल मधुरिमा पर पानी फेकते हैं जिससे मधु को इतना गुस्सा आता हैं कि वे बर्तन से विशाल की पिटाई लगा देती हैं. इसके बाद बिग बॉस दोनों को सजा सुनाते हैं. ये सजा क्या होती हैं वो आने वाले एपिसोड में ही पता लग पाएगा.

Back to top button
?>