बॉलीवुड

कैटरीना कैफ के लिए फिर छलका सलमान खान का प्यार, कहा- ‘उनकी फोटो तो मैं….’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की लाइफ में कई लड़कियों का आना-जाना रहा, लेकिन उनका दिल आज भी एक ऐसी अभिनेत्री के लिए धड़कता है, जिसके लिए पूरी दुनिया पागल रहती है। जी हां हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की। कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और उनकी तरफ कोई भी आसानी से मोहित हो जाता है। कैटरीना कैफ का नाम दबंग खान के साथ जुड़ चुका है। लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया, जिससे पूरी दुनिया परिचित है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान का रिश्ता काफी लंबा चला था। माना जा रहा था कि दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे, लेकिन अचानक से दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हुए, जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। ब्रेकअप के लंबे समय बाद तक दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात भी नहीं की थी, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती इतनी ज्यादा गहरी है कि ज्यादा समय तक एक दूसरे से दूर नहीं रह सके और अब दोनों सार्वजनिक रूप से भी एक दूसरे से मिलते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में कई दफा सलमान खान का प्यार कैटरीना कैफ के लिए छलक जाता है, ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ।

कैटरीना कैफ के लिए छलका सलमान का प्यार


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उमंग 2020 का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सलमान खान से कपिल शर्मा कहते हैं कि आपको कई लड़कियां पसंद करती हैं, ऐसे में क्या आप किसी लड़की की प्रोफाइल को जूम करके देखते हैं? इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा कि हां मैं कैटरीना कैफ की सभी तस्वीरों को जूम करके देखता हूं। मतलब साफ है कि सलमान के दिल में आज भी कैटरीना कैफ के लिए काफी जगह है, लेकिन दोनों अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं और सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रहना चाहते हैं।

सलमान की बात सुनकर हँसने लगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात सुनकर कैटरीना कैफ समय वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। दरअसल, सलमान खान ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन फैंस को उनकी इस बात में कैटरीना कैफ के लिए प्यार नजर आ रहा है। बता दें कि कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान का दिल आज भी धड़कता है, लेकिन अब दोनों की राहें जुदा हो चुकी है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने कैटरीना कैफ की तारीफ किसी मंच से की हो, बल्कि कई बार वे कैटरीना कैफ की खूबसूरती के बारे में बातें कह चुके हैं।

फ़िल्म भारत में आए थे नज़र

सलमान खान और कैटरीना कैफ को एक साथ पर्दे पर आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था। यह फिल्म पर्दे पर हिट हुई थी। दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन पसंद की जाती है, बल्कि ऑनस्क्रीन भी खूब पसंद की जाती है। दोनों को एक साथ फिल्म में देखकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित होते हैं। ऐसे में उनकी फिल्म भी हिट हो जाती है। इतना ही नहीं, दोनों के बीच इलू इलू फिल्म सेट पर ही शुरू हुआ था, लेकिन अब दोनों सिर्फ दोस्ती के नाते ही एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आते हैं।

Back to top button