बॉलीवुड

मनीष मल्होत्रा के लिए मीरा ने करवाया पहला फोटोशूट, फोटो में बेहद हसीन दिखी दो बच्चों की मां

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है.

खासकर मीरा आये दिन अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि मीरा बॉलीवुड की ऐसी स्टार वाइफ हैं, जिनकी खूबसूरती की चर्चा हर कोई करता है. मीरा अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. कभी किसी इवेंट से तो कभी जिम के बाहर मीरा की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. बता दें, सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर भी मीरा को 21 लाख लोग फॉलो करते हैं.

मीरा ने करवाया पहला फोटोशूट

हाल ही में मीरा ने अपने पसंदीदा डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए अपना पहला फोटोशूट करवाया, जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. खुद मीरा ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. मीरा ने फोटोशूट का एक विडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, “परिवार का जश्न मनाएं. दोस्तों का जश्न मनाएं. जीवन का जश्न मनाएं. अपने आप का जश्न मनाएं”. मीरा ने विडियो में कहा, “मुझे लगता है कि मैं सब कुछ का जश्न मनाती हूं. मेरे लिए परिवार, दोस्तों और एक अदद पोशाक से भरा कमरा एक उत्सव है”.

शाहिद ने की तारीफ


मीरा ने आगे कहा, “छोटी चीजों का जश्न मनाना महत्वपूर्ण है. क्योंकि वास्तव में यही मायने रखता है. यादें आपके साथ रहती हैं जबकि बाकी सब कुछ फीका पड़ जाता है और आप हर बार यादों को याद करते हुए खुश हो सकते हैं”. बता दें, मीरा के इस लुक की तारीफ ईशान खट्टर, शाहिद कपूर और जान्हवी कपूर ने भी की है. साथ ही बॉलीवुड के अन्य सितारों का भी मीरा के इस लुक पर कमेंट आया है. इतना ही नहीं, फैंस को भी मीरा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

बता दें, शाहिद कपूर ने 7 जुलाई साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के इतने समय बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनका नाम उन्होंने मीशा और जैन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं और ये लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने में चूकते नहीं.

बात करें फिल्मों की तो आखिरी बार शाहिद संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉस ओपनर में से एक बन गयी. फिल्म तेलुगू हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी. बात करें अपकमिंग मूवीज की तो ख़बरें है कि शाहिद जल्द ही कृष्णा डीके की फिल्म फर्जी में दिखाई दे सकते हैं.

पढ़ें बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर हुए बुरी तरह घायल, आनन-फानन मे चंडीगढ़ पहुंची पत्नी मीरा

Back to top button