बॉलीवुड

सारा का कार्तिक को खुला चैलेंज ‘मुझे गोद में नहीं उठा पाएगा’ फिर जो हुआ वो Video में देखे

नए जनरेशन के एक्टरों में इन दिनों एक जोड़ी बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan). सूत्रों की माने तो कार्तिक और सारा एक दुसरे को कथित रूप से डेट भी कर रहे हैं. वैसे इस बात में कोई शक नहीं हैं कि सारा को कार्तिक के ऊपर क्रश हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने कई महीनों पहले करण जोहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में भी किया था. वैसे कार्तिक को सारा असल में कितनी पसंद हैं इस बात का खुलासा होना बाकी हैं. खैर इन दिनों ये दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 2009 में आई ‘लव आजकल’ का रीमेक हैं. उस दौरान फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिली थी. ये फिल्म भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट की थी. अब वे नई जनरेशन (सैफ की बेटी सारा और एक्टर कार्तिक) को लेकर फिर से इसी थीम पर फिल्म लेकर आए हैं.

लव आजकल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं. इसे लेकर दर्शकों की एवरेज प्रतिक्रिया हैं. ट्रेलर देख लोगो को उतना मजा नहीं आया जितनी की उन्हें उम्मीद थी. खासकर यदि पुरानी लव आजकल से इसे कंपेयर करे तो ये बहुत ही फीकी लगती हैं. खैर अब फिल्म बन गई तो प्रमोशन तो करना ही पड़ेगा. बस इसी काम में इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बहुत साथ में घूम रहे हैं. इसी तरह के एक प्रमोशन के दौरान सारा कार्तिक को एक दिलचस्प चैलेंज देती नजर आई. इस चैलेंज में कार्तिक को सारा को गोद में उठाना था.


दरअसल ये दोनों ही एक्टर्स प्रमोशन के दौरान अपना मीडिया के सामने फोटोसेशन करवा रहे थे. ये अलग अलग पोज ट्राई कर रहे थे. इस बीच एक फोटोग्राफर ने बोल दिया कि कार्तिक आप सारा को गोद में उठा लो. ये बात सुन सारा पहले असहज महसूस करने लगी. फिर बाद में उन्होंने कार्तिक को चैलेंज करते हुए बोला कि ये मुझे उठा नहीं पाएंगे. इसके बाद हमारे हब्रू नौजवान कार्तिक ने सारा को गोद में फटाक से उठा लिया. ये चीज देख सारा हैरान हो गई.

 

View this post on Instagram

 

❤❤❤ #kartikaaryan #saraalikhan today on the sets of #IndianIdol11 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


अब सोशल मीडिया पर कार्तिक की गोद में लेती सारा की तस्वीरें और विडियो बड़े वायरल हो रहे हैं. इन दोनों के फैंस इस विडियो को देख यही कह रहे हैं कि कार्तिक और सारा की जोड़ी बड़ी प्यारी लगती हैं. इन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. वैसे ये सिर्फ फैंस की कल्पना मात्र हैं. असल जिंदगी में हमें नहीं लगता कि ये दोनों कभी शादी करेंगे. कई लोगो का ये भी मानना हैं कि अपनी आगामी फिल्म के कारण ये लोग अपनी लव अफेयर की अफवाहों को और भुना रहे हैं. इस तरह उन्हें फ्री की पब्लिसिटी मिल जाएगी. इससे फिल्म को फायदा होगा. बरहाल आप यहाँ ये विडियो देख ले.

 

View this post on Instagram

 

When #saraalikhan gave the consent for this pose to happen ❤. #saraalikhan #kartikaaryan #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


उम्मीद हैं कि आपको विडियो अच्छा लगा होगा. बता दे कि लव आजकल 14 फ़रवरी यानी वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही हैं.

Back to top button