बॉलीवुड

Pics: ‘जवानी जानेमन’ की स्क्रीनिंग में शिल्पा का कहर, रेड एंड ब्लैक ऑउटफिट में दिखे कर्व्स

इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई हैं और आने वाले समय में भी रिलीज़ होने वाली हैं. साल की शुरुआत में ही दो सुपरहिट फिल्में ‘छपाक’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ आपस में टकरायीं. जहां तानाजी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई वहीं छपाक औंधे मुंह गिर गई. वहीं, 24 जनवरी को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पंगा’ रिलीज़ हुई, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है.

इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं. कंगना की इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म का म्यूजिक तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन फिल्म की कहानी इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही.

बात करें आने वाले दिनों की तो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. सैफ इन दिनों फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ट्रेलर को मिले रिस्पांस को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. फिल्म में सैफ और आलिया के अलावा तब्बू भी महतवपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म का गाना ‘ओले ओले’ लोगों को काफी पसंद  आ रहा है.

बीते दिनों ‘जवानी जानेमन’ की स्क्रीनिंग थी, जहां बी-टाउन की कई खूबसूरत हसीनाएं नजर आयीं. इस मौके पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ स्पॉट हुईं. वैसे तो इस दौरान सभी हसीनाएं ग्लैमरस दिख रही थीं, लेकिन शिल्पा के लुक ने सभी को आकर्षित किया. वैसे भी शिल्पा अपने फिगर और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं.

इस इवेंट पर शिल्पा रेड स्कर्ट के साथ ब्लैक बॉडीकॉन टॉप पहनकर पहुंची थीं. इस पूरे ऑउटफिट में वह बहुत स्टनिंग दिख रही थीं. फ्रंट कट रेड चेक स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक सैंडल पहने थे. मिनिमल मेकअप और खुले सिल्की बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. ब्लैक एंड रेड के कॉम्बिनेशन में यकीनन शिल्पा कयामत ढा रही थीं.

वहीं, राज कुंद्रा भी मिलिट्री जैकेट और ब्लू डेनिम जींस में काफी हैंडसम दिखे. दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी. बात करें शिल्पा के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में दिखाई देंगी. इन फिल्मों के जरिये लगभग 13 सालों बाद शिल्पा की वापसी फिल्मों में हो रही है. फैंस को शिल्पा की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए ‘जवानी जानेमन’ की स्क्रीनिंग से शिल्पा शेट्टी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं.

देखें शिल्पा शेट्टी का स्टाइलिश अंदाज-

1.

पढ़ें कोई बड़ी हीरोइन क्यों नहीं कर पाती है सलमान खान के साथ काम, सामने आई इसकी सबसे बड़ी वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button