बॉलीवुड

बॉलीवुड में बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये 6 जोड़ियां, इनकी दोस्ती के किस्सें हैरान कर देंगे

दोस्ती एक ऐसी चीज हैं जो लाइफ को ब्यूटीफुल बना देती हैं. बिना दोस्त के लाइफ बोरिंग सी हो जाती हैं. दोस्त की जरूरत हर किसी को होती हैं. फिर चाहे आप बॉलीवुड के बड़े सितारें ही क्यों ना हो. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ख़ास और बेस्ट फ्रेंड्स की जोड़ियों से मिलाने जा रहे हैं. इनकी दोस्ती देख आपको भी अपना दोस्त याद आ जाएगा.

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह

अर्जुन और रणवीर दोनों को कई बार पब्लिक इवेंट या इंटरव्यू में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया हैं. इन दोनों ने साथ में ‘गुंडे’ फिल्म भी की थी. लेकिन सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ये दोनों बहुत मस्तीखोर हैं.

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

करीना और अमृता आपस में बहुत पक्की सहेलियां हैं. इन दोनों को एक साथ कई बार शॉपिंग करते हुए या साथ में वेकेशन मनाते हुए देखा जा चूका हैं. कई पार्टियों में भी ये साथ में ही मस्ती करती हैं. अमृता की शादी में भी करीना ने उनका करीबी से ख्याल रखा था.

सलमान खान और संजय दत्त

सलमान और संजय की दोस्ती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. ये दोनों एक दुसरे को कई सालो से जानते हैं. इनका आपस में कनेक्शन बहुत स्ट्रांग हैं. ये एक दुसरे की मदद को हमेशा तैयार रहते हैं. संजय जब जेल में थे तो सलमान अक्सर संजू बाबा की बीवी मान्यता से मिल उनके हालचाल लेते रहते थे. सलमान और संजय साथ में कई फ़िल्में भी कर चुके हैं. यहाँ तक कि बिग बॉस का एक सीजन भी दोनों ने साथ में होस्ट किया था.

जैकलीन फर्नांडिस और सोनम कपूर

सोनम और जैकलीन भी आपस में बेस्ट फ्रेंड्स हैं. ये दोनों अक्सर रेड कारपेट में साथ में नजर आती हैं. इसके साथ ही पार्टी हो या कोई और इवेंट ये जहाँ तक संभव हो साथ में रहना पसंद करती हैं. दोनों ही एक दुसरे की हेल्प को भी हमेशा रेडी रहती हैं.

शाहरुख़ खान और करण जोहर

शाहरुख और करण की दोस्ती के किस्से तो हमेशा से ही मीडिया का फेवरेट टॉपिक रहे हैं. शाहरुख़ ने करण की दर्जनों से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं. शाहरुख़ हमेशा से ही हीरो के रूप में करण जोहर की पहली पसंद रहे हैं. सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लेवल पर भी दोनों के रिलेशन काफी अच्छे हैं. करण शाहरुख़ की बीवी गौरी खान के भी अच्छे दोस्त हैं. इस तरह ये दोनों फैमिली फ्रेंड भी हैं.

शाहरुख़ खान और जूही चावला

जूही चावला और शाहरुख़ ने साथ में कई सारी फ़िल्में की हैं. राजू बन गया जेंटलमैन, डुप्लीकेट, राम जाने, एस बॉस, फिर भी दिल हैं हिन्दुस्तानी कुछ ऐसी हिट फ़िल्में हैं जो शाहरुख़ जूही की जोड़ी ने दी हैं. जब भी मौका मिलता हैं तो ये दोनों एक दुसरे की तारीफों के पूल बाँधने से नहीं थकते हैं. इतनी सारी फ़िल्में साथ में करने की वजह से ये दोनों आपस में बेस्ट फ्रेंड भी बन गए हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों की दोस्ती आज तक वैसी ही हैं.

Back to top button