बॉलीवुड

टीवी की गोपी बहू के लिए धड़का इस एक्टर का दिल, खुलेआम कहा- ‘आई लव यू बेब और फिर…’

सीरियल साथ निभाना साथिया से लोगों के दिलों पर राज करने वाली देवोलिना भट्टाचार्या इन दिनों बिग बॉस में नज़र आ रही हैं। बिग बॉस में उन्हें दर्शकों को द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी और सिद्धार्थ के बीच बढ़ती नजदीकियों से दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अभिनेता ने उन्हें प्रपोज कर दिया। जी हां, देवोलिना भट्टाचार्या को सोशल मीडिया पर एक अभिनेता ने प्रपोज कर दिया, जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

टेलीविजन अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या अपनी खूबसूरती से किसी का भी दिल जीत लेती हैं, जिसकी वजह से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इसी कड़ी में एक फिल्म स्टार उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया। इतना ही नहीं, उन्होंने तो सोशल मीडिया पर देवोलिना भट्टाचार्या को शादी के लिए भी प्रपोज कर डाला। मतलब साफ है कि बिग बॉस से देवोलिना भट्टाचार्या की लोकप्रियता बढ़ी है, जिसकी वजह से उन्हें प्रपोजल मिल रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस हाउस में लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं।

इस एक्टर ने किया प्रपोज

टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्या को एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर प्रपोज किया है, जिसको लेकर उन्होंने बकायदा एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वे देवोलिना भट्टाचार्या को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं, जिसकी वजह से उनका ट्वीट तेज़ी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान खुलेआम देवोलिना भट्टाचार्या को आई लव यू बोल दिया, तो उधर बिग बॉस हाउस में देवोलिना भट्टाचार्या की नजदीकियां सिद्धार्थ से बढ़ती हुई नज़र आ रही है।

बहुत ही सुंदर हैं देवोलिना भट्टाचार्या

एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्या मेरी फेवरेट बन चुकी हैं। वे बहुत ही ज्यादा क्यूट और सुंदर हैं, जिसकी वजह से मैं उनसे शादी करने के लिए तैयार हूं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ही आई लव यू देवोलिना भट्टाचार्या बोल दिया है। ऐसे में अब देखने वाली बात यह  होगी कि आखिर इस ट्वीट पर देवोलिना भट्टाचार्या का क्या रिएक्शन होता है, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिस पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

देवोलिना भट्टाचार्या के लिए धड़का सिद्धार्थ का दिल

देवोलिना भट्टाचार्या के लिए न सिर्फ कमार आर खान का दिल धड़क रहा है, बल्कि बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ का भी दिल धड़क रहा है। पिछले कुछ एपिसोड से सिद्धार्थ देवोलिना भट्टाचार्या के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते की अफवाह भी उड़ने लगी है। खैर, अब देखने वाली बात ये होगी कि देवोलिना भट्टाचार्या का दिल सिद्धार्थ या कमाल आर खान में से किसके लिए धड़कता है, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल टीवी की गोपी बहू बिग बॉस में तहलका मचा रही हैं।

Back to top button