बॉलीवुड

10 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्हें सगाई में मिली थी बेहद कीमती डायमंड रिंग, कीमत जान यकीन न हो पायेगा

शादी में अंगूठी एक बहुत बड़ी भूमिका निभाती हैं. जब भी सगाई होती हैं तो लड़का लड़की को अंगूठी पहनाता हैं. इसके अलावा जब एक लड़का दूसरी लड़की को प्रपोज करता हैं तब भी उसे अंगूठी गिफ्ट करता हैं. इसलिए इस अंगूठी की सुन्दरता और कीमत भी बहुत मायने रखती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस को सगाई में मिली अंगूठी की कीमत बताने जा रहे हैं.

1. दीपिका पादुकोण

दीपक पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बहुत पसंद की जाती हैं. रणवीर ने दीपिका को सगाई के समय एक खुबसूरत हीरे की अंगूठी पहनाई थी जिसकी कीमत 2.7 करोड़ रुपए हैं.

2. प्रियंका चोपड़ा:

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह अपनी एक्टिंग का झंडा लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोंस से शादी रचाई हैं. निक ने प्रियंका को शादी में जो बड़ी सी डायमंड रिंग पहनाई थी उसकी कीमत करीब 1.40 करोड़ रुपए हैं.

3. अनुष्का शर्मा:

अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई हैं. शादी के पहले सगाई के दौरान विराट ने अनुष्का को 1 करोड़ रुपए कीमत वाली डायमंड रिंग गिफ्ट करी थी. कहते हैं इस रिंग को सिलेक्ट करने में विराट ने 3 महीने का समय लगा दिया था.

4. सोनम कपूर:

दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने वाली सोनम कपूर को अपनी सगाई में 90 लाख रुपए की हीरे की अंगूठी मिली थी.

5. शिल्पा शेट्टी:

शिल्पा ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. राज एक सफल बिजनेसमैन हैं और उनके पास बहुत पैसा हैं. ऐसे में उन्होंने शिल्पा को सगाई में जो 20 कैरेट की सॉलिटेयर रिंग दी थी उसकी कीमत भी सबसे ज्यादा यानी 3 करोड़ रुपए थी.

6. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या और अभिषेक साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को 53 कैरेट की सॉलिटेयर रिंग गिफ्ट कि थी. इस रिंग की कीमत तब 50 लाख रुपए थी.

7. असिन

असिन ने 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी रचाई थी. राहुल ने अपनी सुंदर बीवी असिन को तोहफे में 6 करोड़ रुपए कीमत वाली 20 कैरेट की सॉलिटेयर रिंग दी थी.

8. विद्या बालन

विद्या बालान को हमेशा से एंटिक चीजों का ज्यादा शौक रहा हैं. ऐसे में उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने विद्या को तोहफे में रूबी से जड़ी हुई सोने की अंगूठी दी थी. इस अंगूठी की कीमत तव 75 लाख रुपए थी.

9. करीना कपूर खान

सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक देने के कुछ साल बाद करीना कपूर से शादी रचाई थी. इस शादी में सैफ ने करीना को 5 कैरेट की प्लेटिनम बैंड रिंग पहनाई थी. हालाँकि इस रिंग की असली कीमत बाहर नहीं आई थी.

10. जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल कहा जाता हैं. जब रितेश ने जेनिलिया को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्हें तोहफे में बहुत महंगी सॉलिटायर रिंग पहनाई थी. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये रिंग बहुत महंग रही होगी.

वैसे दोस्तों आप लोगो ने अपने पार्टनर को कौन सी रिंग दी थी और उसकी कीमत क्या थी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button