बॉलीवुड

बचपन में भी स्टाइलिश दिखती थीं तारा, चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर ‘मरजावां’ तक इतना बदल गया लुक

10 मई को करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला था. फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आई थीं. फिल्म में कुछ लोगों को अनन्या का काम पसंद आया है तो कुछ लोगों ने तारा की परफॉरमेंस को बेहतर बताया. करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हो गयी हैं.

कुछ दिनों पहले तारा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक किया था. बोहो लुक में तारा ने खूब वाहवाही बटोरी थी. हाल ही में तारा की दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ रिलीज़ हुई है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में तारा ने एक गूंगी लड़की का किरदार निभाया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

कल यानी 19 नवंबर को तारा सुतारिया का जन्मदिन था. कल उन्होंने अपना 24वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में आज हम आपको तारा की जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे और उनकी बचपन से लेकर आज तक की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करेंगे. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि तारा बचपन से ही काफी स्टाइलिश थीं.

बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री में नई नहीं है. वह बचपन में डिज्नी चैनल के ‘बिग बड़ा बूम’, ‘द स्वीट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’, ‘बेस्ट ऑफ़ लक निकी’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

एक्टिंग के अलावा तारा को सिंगिंग का भी शौक है. केवल सिंगिग नहीं, उन्होंने मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस फॉर्म में भी ट्रेनिंग ली हुई है. बीते दिनों तारा के बचपन की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी जिसमें लोगों ने उनकी तुलना करीना के बेटे तैमूर से की थी. बता दें, इस तस्वीर में तारा हूबहू तैमूर की तरह दिख रही थीं.

बीते दिनों सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने exhibit मैगज़ीन के सितंबर महीने के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को तारा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. तारा का ये हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था. तस्वीरों में तारा ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी और लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा था.

बात करें वर्क फ्रंट की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में दिखने के बाद तारा अब अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ में दिखाई देंगी. यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी. आप देखें तारा की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

तस्वीरें-

1.

 

View this post on Instagram

 

Navroze Mubarak to all and a sunshiny year ahead. @piasutaria @tarasutaria @himanshu.sutaria.5

A post shared by Tina Sutaria (@tinasutaria) on

2.

3.

4.

पढ़ें- OMG सिद्धार्थ शुक्ला ने सबके सामने रश्मि से पूछा ‘क्या मुझ से प्यार करती हो?’ जाने फिर क्या हुआ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button