बॉलीवुड

OMG सिद्धार्थ शुक्ला ने सबके सामने रश्मि से पूछा ‘क्या मुझ से प्यार करती हो?’ जाने फिर क्या हुआ

बिग बॉस 13 इस बार बहुत ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. इस बार के सीजन में सबसे ज्यादा हाईलाईट सिद्धार्थ शुक्ला हो रहे हैं. लोग सिद्धार्थ को बहुत पसंद कर रहे हैं. कई लोगो का ये भी मानना हैं कि सिद्धार्थ घर के सबसे मजबूत सदस्य हैं और वे शो जित भी सकते हैं. वैसे इस शो में सिद्धार्थ की सबसे चर्चित लड़ाइयां रश्मि देसाई संग हुई हैं. गौरतलब हैं कि शो में आने से पहले भी रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते कोई ख़ास नहीं थे. ये दोनों एक शो में साथ काम किया करते थे लेकिन बाद में इनका झगड़ा हुआ था और शो बंद तक हो गया था.

सिद्धार्थ और रश्मि जब से बिग बॉस में आए हैं तब से ही दर्शकों को दोनों के बीच की नोकझोक देखने को मिल रही हैं. ये दोनों इस शो में बहुत लड़ते हैं और एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं. हालाँकि बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ ने सभी घरवालों के सामने ही रश्मि देसाई से पूछ लिया कि ‘क्या आप मुझ से प्यार करती हैं?’ सिद्धार्थ के इस सवाल से सभी घर वाले हैरान रह गए. आइए विस्तार से जाने कि आखिर ये माजरा क्या हैं.

दरअसल बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने एक प्रोमो का विडियो पोस्ट किया हैं. ये वीकेंड के वार का प्रोमो हैं. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया हैं कि ‘लड़के समझेंगे अब लड़कियों का दर्द, होगा उन पर वैक्सिंग का वार.‘ दरअसल ये एक टास्क होता हैं जिसमे शो के होस्ट सलमान खान लड़कियों से कुछ सवाल पूछते हैं. यदि उनका जवाब ‘ना’ में होता हैं तो लड़कियों को घर के लड़कों की वैक्सिंग करनी होती हैं.

अब इसी कड़ी में सलमान सबसे पहला सवाल माहिर से पूछते हैं कि ‘क्या सना घर की सबसे सुलझी हुई सदस्य हैं?’ इस पर माहिरा का जवाब ‘ना’ में होता हैं और वो विकास यानी हिन्दुस्तानी भाऊ की वैक्सिंग कर डालती हैं. अब इसके बाद अगला सवाल रश्मि के लिए होते हैं. अब सलमान कोई सवाल पूछ पाते इसके पहले ही सिद्धार्थ बीच में कूदकर कहते हैं कि ‘सर क्या मैं एक सवाल पूंछू?’ सलमान की इजाजद के बाद सिद्धार्थ रश्मि से पूछते हैं कि ‘मेरे पास एक सवाल है। क्या तुम सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हो?’

सिद्धार्थ के मुंह से ये बात सुन घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं. इसके बाद विडियो में रश्मि का शॉकिंग फेस वाला रिएक्शन दिखाया जाता हैं. अब रश्मि इसके बाद क्या जवाब देती हैं इसका खुलासा तो अज के एपिसोड में ही होगा. वैसे अंदाजा तो यही हैं कि वो इसका जवाब ना में ही देगी. वैसे सिद्धार्थ ने भी ये सवाल जानबुझ कर ही किया था. क्योंकि वो रश्मि की ना सुन उनसे किसी के ऊपर वैक्सिंग कर दे.

अब सिद्धार्थ ने भले ये बात गेम या मजाक में कही हो लेकिन अपने गुस्से वाले मूड के लिए मशहूर सिद्धार्थ के मुंह से रश्मि को लेकर ऐसा सवाल सभी के लिए शॉकिंग था. चलिए अब आप भी ज़रा इस विडियो को देख ले.

वैसे इन दिनों घर में देवोलीना और सिद्धार्थ का फ्लर्ट करना भी लोगो को बड़ा पसंद आ रहा हैं.

Back to top button