विशेष

Video: मेट्रो में अतरंग होते हुए जोड़े को देखकर भड़क गई हरियाणवी ताई, ठेठ भाषा में यूं लगाई लताड़

आपने अब तक इंटरनेट पर ढेरों ऐसे विडियो देखे होंगे जहां लड़का-लड़की सरेआम रोमांस करते हैं. उन्हें अपने आस-पास के लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह इस बात पर ध्यान नहीं देते कि कौन उन्हें देख रहा है और कौन नहीं. वह बस अपनी रासलीला में लगे रहते हैं और लोगों को फ्री फंड का तमाशा देखने को मिल जाता है. जहां कुछ लोग उनके द्वारा की गयी इस तरह की हरकत को देखकर मजे लेते हैं वहीं कुछ लोग शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं. कुछ लोग मेट्रो में परिवार के साथ भी ट्रेवल करते हैं तो ऐसे में उनके लिए ऐसी हरकतें शर्मिंदा होने की वजह बन जाती है. ये लोग असहज होने के बावजूद इस तरह की ओछी हरकत करने वाले जोड़ों को कुछ नहीं बोल पाते.

लेकिन हाल ही में एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ है जिसमें एक महिला प्रेमी जोड़े को ठेठ भाषा में लताड़ लगा रही है. विडियो में आप लड़की को कहते सुनेंगे कि “हम 18 साल से ज्यादा के हो चुके हैं”, लेकिन महिला ने अपने जवाब से लड़की की सारी हेकड़ी निकाल दी. महिला ने कहा कि, “लगता है अब पिटकर ही मानेगी”. हालांकि, बहस बढ़ने पर लोगों ने महिला को समझा बुझाकर विवाद को शांत किया.

लोगों ने की महिला की तारीफ

बता दें, सोशल मीडिया पर लोग महिला की काफी तारीफ़ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इन जैसे बड़े बुजुर्गों की वजह से हमारी संस्कृति ज़िंदा है. एक ने महिला की तारीफ करते हुए लिखा कि, “आप जैसे बड़े बुजुर्गों की वजह से हमारी संकृति जिंदा है और नमन है आपकी बहादुरी को जो इतनी भीड़ में आपने कहने की हिम्मत की”. वहीं, एक अन्य शख्स ने लिखा, “मेट्रो में लड़के और लड़की की अश्लील हरकतें देखकर ग्रामीण महिला ने उन्हें सबक सिखाया”. एक और यूजर ने लिखा, “खुलेआम इश्क वाले जहर से मुक्ति दिलाने के लिए दिल्ली मेट्रो को ऐसी कई हरियाणवी ताईयों को रिक्रूट करना चाहिए”.

इससे पहले भी आ चुके हैं मामले

बता दें, इससे पहले भी कई जोड़े मेट्रो में इस तरह की अश्लील हरकत करते हुए देखे जा चुके हैं. हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक विडियो सामने आया था जिसमें लड़का-लड़की आपत्तिजनक हालत में थे. यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद आजादपुर थाणे में अज्ञात जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. वहीं, साल 2013 में भी एक मेट्रो स्टेशन पर अतरंग होते जोड़े की हरकतों को वेबसाइट पर डालने की घटना के संबंध में दिल्ली मेट्रो की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गयी थी.

देखें विडियो-

पढ़ें- ‘कृपया मेट्रो के फर्श पर न बैठें’ जानिये क्यों मेट्रो पर बार बार यह एनाउंस किया जाता है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Show More
Back to top button