विशेष

सलमान की ऑनस्क्रीन बहन हुई इतनी बड़ी और खूबसूरत, कर चुकी है ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से बढ़कर एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान आदि. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं.

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको सलमान खान नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं. हम बात करेंगे सलमान खान की छोटी बहन आशिका भाटिया की. अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान की छोटी बहन का नाम तो अर्पिता है तो फिर ये आशिका भाटिया कौन है? तो चलिए आपको बता दें हम जिस बहन की बात कर रहे हैं वह सलमान की ऑनस्क्रीन बहन हैं. आशिका सलमान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में वह सलमान खान की छोटी बहन बनी थीं. बता दें, आजकल आशिका ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया है. फिल्म में बच्ची सी दिखने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं.

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं आशिका

आशिका भाटिया का जन्म दिल्ली में 15 दिसंबर 1999 को हुआ था. वह 19 साल की हैं. उन्होंने 9 साल की छोटी उम्र से ही टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया था. उन्हें पहचान ‘मीरा’ और ‘परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी’ जैसे सीरियलों में काम करके मिली. सीरियल ‘मीरा’ में उन्होंने मीरा का किरदार निभाया था. आज वह घर-घर में पहचानी जाती हैं. इसके अलावा, वह गुमराह के कई एपिसोड्स में भी नजर आ चुकी हैं. आशिका की शुरूआती पढ़ाई सूरत में रहकर हुई. अब वह मुंबई में रहकर अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

रियल लाइफ में दिखती हैं बहुत हॉट

आशिका दिखने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आशिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. बता दें, आशिका के इन्स्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं. आज हम आपके लिए आशिका की कुछ बेहद ही हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

पढ़ें- 2 शादियों के बाद इतनी बदल गई हैं सलमान की ऑनस्क्रीन सौतेली मां, तस्वीरे देख पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक और शेयर करें.

 

Back to top button