बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 5 गायिकाओं को मिले हैं हीरो जैसे पति, श्रेया घोषाल के पति हैं सबसे ज्यादा हैंडसम

फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वो दौर गया जब सिंगर्स पर्दे के पीछे ही रह जाया करते थे. अब जमाना बदल गया है. आज के जमाने के सिंगर अपनी आवाज़ के साथ-साथ अपने लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 मशहूर खूबसूरत गायिकाओं के हैंडसम पतियों से मिलवाने जा रहे हैं.

श्वेता पंडित

बॉलीवुड सिंगर श्वेता पंडित भारतीय शास्त्रीय गायक और पद्मा विभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की भतीजी हैं. श्वेता ने बॉलीवुड के कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. खूबसूरत आवाज की मल्लिका श्वेता दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं. श्वेता ने इटालियन लड़के लवानो फुची से शादी की है, जो दिखने में बेहद हैंडसम हैं.

हर्षदीप कौर

हर्षदीप कौर बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं और कई गानों को अपनी आवाज़ दे चुकी हैं. हर्षदीप ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 16 साल की उम्र से की थी. 2 रियलिटी शो की विनर बनने के बाद हर्षदीप आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. हर्षदीप कई रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं. हर्षदीप दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और साल 2015 में उन्होंने मनकीत सिंह से शादी की है.

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं. सुनिधि ने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. उन्होंने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. 18 साल की उम्र में सुनिधि ने पहली शादी की जो सफल नहीं रही. उसके बाद उन्होंने हितेश सोनिक से साल 2012 में दूसरी शादी रचाई.

नीति मोहन

नीति मोहन आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी गायिका हैं. वह अब तक कई फिल्मों में गा चुकी हैं. उन्हें लोकप्रियता फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने हिट गानों की झड़ी लगा दी. नीति दिखने में किसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं और हाल ही में उन्होंने निहार पंड्या से शादी की है.

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल का नाम आज बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी सिंगर्स में शामिल होता है. श्रेया ने बहुत ही छोटी उम्र में गाना शुरू कर दिया था. टीवी शो ‘सारेगामापा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रेया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. श्रेया अपने नाम अब तक 5 फिल्म फेयर अवार्ड्स कर चुकी हैं. श्रेया ने हिंदी के अलावा कन्नड़, मराठी, तमिल तेलुगू और बंगाली भाषा में भी गाना गाया है. बता दें, साल 2015 में श्रेया ने शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी.

पढ़ें- ऋतिक ने कटरीना कैफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-बस बाहर से हॉट और खूबसूरत है ये एक्ट्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button