इन 5 मशहूर अभिनेताओं के बेटे हैं हैंडसम और स्टाइलिश, इसके बावजूद नहीं कर पाए बॉलीवुड में एंट्री

एक्टर बनने का ख्वाब लेकर मायानगरी मुंबई हर रोज़ हजारों लोग आते हैं. यहां आये ज्यादातर नौजवानों का सपना होता है बॉलीवुड में काम करना. टीवी इंडस्ट्री और मॉडलिंग में भी कई ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. लेकिन बहुत कम लोग ही किस्मत वाले होते हैं जिन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलता है. बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जो अपनी मेहनत के दम पर सुपरस्टार बने हैं. लेकिन इन अभिनेताओं ने बॉलीवुड पर जितना राज किया और नाम कमाया है उनके बेटे नहीं कर पाए. हालांकि, इनके बेटे दिखने में हैं तो बेहद हैंडसम हैं लेकिन फिर भी बॉलीवुड और दर्शकों ने इन्हें नकार दिया. कौन हैं वो स्टार जिनके बेटे बॉलीवुड में असफल रहे, आईये जानते हैं.

गोविंदा

गोविंदा 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा बॉलीवुड के सबसे फाइन एक्टर्स में से एक हैं. कॉमेडी, रोमांस या ड्रामा हो वह सब में नंबर वन हैं. गोविंदा के बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है. वह दिखने में किसी हीरो से कम नहीं हैं लेकिन फिर भी अब तक उनकी एंट्री बॉलीवुड में नहीं हो पाई है.

डैनी डेन्जोंगपा

डैनी डेन्जोंगपा अपने समय के मशहूर विलेंस में से एक थे. अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ में उनके द्वारा निभाया गया ‘कांचा चीना’ का किरदार लोग आज भी याद करते हैं. डैनी की गिनती हमेशा से ही एक स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेताओं में होती आई है. डैनी के बेटे का नाम रिन्ज़िंग डेन्जोंगपा है. रिन्ज़िंग भी दिखने में बिलकुल अपने पापा की तरह हैंडसम हैं लेकिन अभी तक वह बॉलीवुड से दूर हैं.

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान की फिल्म सुपरहिट की गारंटी है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म सुपरहिट होकर करोड़ों कमा ले जाती है. आमिर के बेटे का नाम जुनैद खान है. जुनैद उनकी पहली बीवी रीना दत्ता की बेटे हैं. जुनैद भी अपने पिता की तरह स्टाइलिश और हैंडसम हैं लेकिन अभी तक बॉलीवुड से दूर हैं.

सैफ अली खान

पटौदी खानदान से आने वाले सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से फेमस हैं. सैफ अली खान की किस्मत इन दिनों बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चल रही है. सैफ कई सालों से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं. आखिरी बार वह फिल्म ‘बाजार’ में नजर आये थे. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में तो अपना परचम लहरा रही है लेकिन बेटे इब्राहिम का बॉलीवुड में डेब्यू का दूर-दूर तक कोई प्लान नहीं है.

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा अपने जमाने के मशहूर कलाकारों में से एक थे. उनकी दमदार आवाज़ और पर्सनालिटी के आज भी लोग कायल हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा तो बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन उनके दोनों बेटे लव और कुश का बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है. हालांकि, लव सिन्हा एक फिल्म में नजर जरूर आये थे लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, कुश ने अब तक डेब्यू नहीं किया है.

पढ़ें- शाहरुख खान के साथ ब्रावो का ‘लुंगी डांस’ ने मचाया तहलका, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.