शाहरुख खान के साथ ब्रावो का ‘लुंगी डांस’ ने मचाया तहलका, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के बाजीगर कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर उनकी टीम तहलका मचा रही है। जी हां, शाहरुख की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स इन दिनों वेस्टइंडीज में आयोजित सीपीएल में खूब धमाल मचा रही। किंग खान की टीम ने शुरुआती मैच में शानदार जीत हासिल की, जिसका जश्न बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। इतना ही नहीं, जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ी के साथ लुंगी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

आईपीएल की तरह वेस्टइंडीज में सीपीएल खेला जाता है, जिसमें दुनिया भर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। सीपीएल में शाहरुख खान की अपनी एक टीम है, जिसका नाम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स है। इस टीम के कप्तान पोलार्ड हैं, जिनकी अगुवाई में अभी तक टीम ने तीन के तीनों मैचों में शानदार जीत हासिल की है। शुरुआती समय में मिली जीत से शाहरुख खान बहुत ज्यादा खुश हैं और वे अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में शाहरुख और ब्रावो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ब्रावो संग शाहरुख का लुंगी डांस


सीपीएल में लगातार तीन मैच जीतने वाली ट्रिनबागो नाइटराइडर्स का उत्साह चरम पर है, जिसे इस वीडियो में महसूस किया जा सकता है। मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान अपने टीम के खिलाड़ी के साथ जश्न मना रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म चैन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर जमकर डांस किया। इस वीडियो में शाहरुख खान के साथ ब्रावो भी नज़र आ रहे हैं, जोकि उनके साथ लुंगी डांस कर रहे हैं। बता दें कि पार्टी में टीम के सभी खिलाड़ी शामिल हुए, जिसका वीडियो ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

लंबे ब्रेक पर हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है, जिसकी वजह से वे अपना पूरा फोकस क्रिकेट पर कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने कबीर खान के निर्देशन में फिल्म साइन की है। इस पर सफाई देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मेरे पीठ पीछे कई फिल्में साइन हो जाती है, जिसके बारे में मुझे खुद पता नहीं होता है, लेकिन फिलहाल मेरे पास कोई फिल्म नहीं है और जब मैं कोई फिल्म करुंगा तो सबको बताऊंगा।

फ्लॉप के दौर से गुजर रहे हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों फ्लॉप के दौर से गुज़र रहे हैं, जिनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो गई, जिसकी वजह से उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया। शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, लेकिन उसके गाने लोगों के जुबान पर हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान के फैंस को उनकी एक हिट फिल्म का इंतजार बेसब्री से है, लेकिन ये इंतजार कब खत्म होगा, ये तो वक्त ही बताएगा।