Video: खूबसूरत बीवी होने के बावजूद संजय दत्त ने किया दूसरी लड़की से फ्लर्ट, पकड़े गए रंगे हाथ

संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री संजू बाबा के नाम से भी पहचानती है. संजय दत्त की बतौर हीरो आखिरी हिट फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये लेकिन दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब रहे. 50 की उम्र पार कर चुके संजय दत्त हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आये थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. संजय दत्त ने अपने जीवनकाल में कुल 3 शादियां की हैं. फ़िलहाल उनकी पत्नी मान्यता दत्त हैं. मान्यता संजय से उम्र में 19 साल छोटी हैं. मान्यता से पहले उनकी शादी ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई से हुई थी.

संजय दत्त अपने अभिनय के अलावा अपने जिंदादिल नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर संजय दत्त का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पूजा नाम की एक लड़की के साथ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय इस लड़की के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अंत में उन्होंने इस लड़की को आई लव यू बोला और मिलने के लिए कहकर फोन रखा. इस बीच संजय दत्त को आभास हो जाता है कि मोबाइल में उनकी रिकॉर्डिंग हो रही है और यह जानने के बाद वह कैमरा बंद करने के लिए कहते हैं.

बता दें, संजय दत्त का यह विडियो डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये विडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि संजय दत्त तो अपनी बीवी मान्यता दत्त के साथ पहले ही एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. ऐसे में यह पूजा नाम की लड़की कौन है? इससे पहले आप कुछ गलत सोचें हम आपको बता दें कि संजय दत्त फोन पर जिस पूजा नाम की लड़की से बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हैं.

बता दें, इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 13 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म में आयुष्मान खुराना लड़की की आवाज़ में लड़कों और लड़कियों से बात करते हैं. ऐसे में संजू बाबा आयुष्मान की फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अभिनेत्री नुसरत भरुचा नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया है और अब लोग बेसब्री से फिल्म रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में एकता कपूर ने पूजा के साथ बातचीत के दौरान संजय कपूर का यह विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म का गाना ‘राधे राधे’ और ‘दिल का टेलीफोन’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. खासकर, आयुष्मान खुराना महिला की आवाज़ निकालकर लोगों का ध्यान अपनी ओर  खींच रहे हैं. आखिरी बार आयुष्मान ‘आर्टिकल 15’ में नजर आये थे, जिसके लिए हाल ही में उन्हें नेशनल अवार्ड मिला है.

पढ़ें- रब ने नहीं एकता कपूर ने बनाई इन टीवी स्टार्स की जोड़ी, 5 सितारे जिन्हें सेट पर हुआ सच्चा प्यार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.