बॉलीवुड

रब ने नहीं एकता कपूर ने बनाई इन टीवी स्टार्स की जोड़ी, 5 सितारे जिन्हें सेट पर हुआ सच्चा प्यार

प्यार की शुरुआत कब, कैसे और कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. प्यार होने का कोई सही समय नहीं होता. यह तो बस किसी को देखकर दिल हारने की बात है. अक्सर दो लोग जो एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, साथ समय बीताने पर उन्हें भी प्यार हो जाता है. अगर आपको किसी से मिलना लिखा है तो आप किसी न किसी तरीके से उस इंसान से मिलकर रहेंगे फिर चाहे ये मुलाकात किसी डेटिंग साइट के जरिये हो या किसी फिल्म या टीवी के सेट पर. टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे कलाकार मौजूद हैं जिन्हें कहीं और नहीं बल्कि सेट पर साथ काम करते-करते प्यार हो गया. वैसे तो कहते हैं कि जोड़ियां रब बनाता है लेकिन इन सितारों की जोड़ी एकता कपूर ने बनाई. जी हां, एकता कपूर के सीरियल में साथ काम करते-करते इन सितारों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और ये एक दूसरे के हमसफर बन गए.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. इस सीरियल में उनके साथ शरद मल्होत्रा थे. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन 8 साल लंबे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. हाल ही में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की है और एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं. बता दें, दोनों का प्यार एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट से शुरू हुआ था.

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

साल 2001 में एकता कपूर के सीरियल ‘कुटुंब’ के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते थे लेकिन धीरे-धीरे उन्हें एक-दूसरे का साथ पसंद आने लगा. दोनों ने साथ साल 2004 में ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में दोबारा काम किया और इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी की भले ही अभी शादी न हुई हो लेकिन इस कपल ने पिछले 8 साल से हैप्पी रिलेशनशिप में रहकर दूसरों के लिए उदाहरण कायम किया है. दोनों की पहली मुलाक़ात साल 2011 में एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी. सीरियल में रोमांस करते-करते दोनों को असल जिंदगी में प्यार हो गया. आज 8 सालों बाद भी दोनों का प्यार पहले की तरह बरकरार है और ख़बरों के मुताबिक दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

राम कपूर और गौतमी कपूर

एकता कपूर के सीरियल ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर राम कपूर और गौतमी कपूर की मुलाकात हुई थी. कुछ ही समय में रील लाइफ से इन्हें भी रियल लाइफ में प्यार हो गया. आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बीता रहे हैं. राम कपूर छोटे पर्दे के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं. बता दें, गौतमी की राम कपूर से यह दूसरी शादी है.

यश टोंक और गौरी यादव

एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कहीं किसी रोज़’ के सेट पर यश टोंक और गौरी यादव मिले थे. यश टोंक ने सीरियल में रमोला सिकंद के बेटे का किरदार निभाया था. इस सीरियल में गौरी यश टोंक के छोटे भाई की पत्नी बनी थीं. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली. आज यश और गौरी एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं.

पढ़ें मोटे से पतले हुए राम कपूर तो बच्चों को मिला ये फायदा, अब आसानी से करते हैं ये ख़ास काम

Back to top button