बॉलीवुड

ब्रेकअप की खबरों के बीच मूवी डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ मूवी डेट के बाद स्पॉट किए गए हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। टाइगर और दिशा के अफेयर की खबरें पिछले साल से ही उड़ रही है, लेकिन दोनों इस मुद्दे पर चुप्पी साधना ही ठीक समझते हैं और अपने रिश्ते को ऑफिशियली नहीं कर रहे हैं। जी हां, टाइगर और दिशा के फैंस को तो इनकी जोड़ी कमाल की लगती है, लेकिन बीते दिनों ब्रेकअप की खबरें भी वायरल हुई थी, जिसके बाद इनके चाहने वालों का दिल टूट गया था।

ब्रेकअप की खबरों के बाद टाइगर और दिशा कई बार एक साथ नज़र आ चुके हैं, लेकिन करीबी सूत्रों की माने तो अब दोनों के बीच पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा। इतना ही नहीं, करीबी सूत्र तो यह भी कहते हैं कि दोनों अब सिर्फ एक नॉर्मल दोस्त रह गए हैं, लेकिन तस्वीरें तो कुछ और ही बयां कर रही हैं। दरअसल, टाइगर और दिशा को अक्सर एक साथ डेट पर देखा जाता है, जिसके बाद इनके अफेयर की खबरें भी तेज़ हो जाती हैं, लेकिन दोनों के बीच क्या कुछ चल रहा है, इसकी सटीक जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है।

मूवी डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा

टाइगर और दिशा को मूवी देखने के बाद एग्जिट पर स्पॉट किया गया, जिसमें दोनों एक दूसरे से थोड़ी दूरी पर नज़र आ रहे थे, लेकिन मूवी देखने साथ ही में गए थे। दोनों को मूवी देखने के बाद सीढ़ियों से एग्जिट करते हुए कैमरे में कैद किया गया। टाइगर और दिशा एक दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं, जिसकी वजह से इनकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि टाइगर और दिशा कैजुअल लुक में नज़र आए और दोनों काफी कूल कूल दिखाई दिए।

इस वजह से उड़ी थी ब्रेकअप की अफवाह

बीते दिनों दिशा पाटनी को आदित्य ठाकरे के साथ स्पॉट किया गया था, जिसमें टाइगर नज़र नहीं आ रहे थे, जिसके बाद से यह खबर उड़ने लगी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं, टाइगर और दिशा के बीच आदित्य ठाकरे के आने का दावा भी किया जा रहा था और दोनों के ब्रेकअप की अफवाह भी उड़ी थी। हालांकि, अब दोनों को साथ में देखकर यही लगता है कि मामला खत्म हो चुका है और दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का मन फिर से बना लिया है।

सैफ अली खान का बेटा भी आया नज़र

जिस थियेटर से टाइगर और दिशा मूवी देखकर बाहर आ रहे थे, उसी थियेटर से सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम भी मूवी देखकर बाहर आ रहा था। सैफ अली खान का बेटा कैजुअल लुक में नज़र आया, जिसमें उन्होंने टीशर्ट और लोअर कैरी कर रखा था। हालांकि, ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि ये तीनों एक साथ मूवी देखने गए थे या इब्राहिम अकेले मूवी देखने के लिए गए थे, लेकिन तीनों को एक ही थियेटर से स्पॉट किया गया।

Back to top button