बॉलीवुड

52 साल के हुए खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार, अजय से लेकर अनिल ने इस अंदाज में दी बधाई- देखें

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अक्षय की फिल्म हिट होने से उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है.

हाल ही में फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी और इस लिस्ट में अक्षय चौथे नंबर पर रहे. आज के इस पोस्ट में हम अक्षय की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 9 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 52 साल के हो गए. इस खुशी के मौके पर न केवल फैंस ने बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी अक्षय को जन्मदिन की बधाई दी. आप भी देखिये बॉलीवुड सेलेब्स ने किस अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अक्षय कुमार! हम आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और आपके और भी अधिक सफल होने की कामना करते हैं”.

जॉन अब्राहम

जॉन ने लिखा, “मेरे मुंह बोले भाई को जन्मदिन की बधाई”.

अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा, “आपको ढेर सारी खुशियां मिलें अक्षय कुमार”.

कृति सैनन

कृति सैनन ने कहा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई अक्षय कुमार सर! जिस तरह से आप जीवन को देखते हैं, उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित हों, यह वास्तव में प्रेरणादायक है! मैंने आपके साथ काम करने के दौरान काफी अच्छा वक्त बिताया है. ईश्वर करे आपकी खुशियां हमेशा ‘हाउसफुल’ रहें और आपके अंदर बसी दिल्ली हमेशा जिंदा रहे”.

कियारा आडवानी

कियारा आडवानी ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, “सबसे अनुशासित, मेहनती, प्रेरक, मनोरंजक और विनम्र सुपरस्टार अक्षय कुमार सर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें”.

आफताब शिवदासानी

आफ़ताब ने ट्वीट किया, “सबसे फिट और हाजिरजवाब व्यक्ति अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपका दिन शानदार हो और यह साल आपके लिए खुशियां और तरक्की लाए”.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने लिखा, “सबसे असाधारण व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई, आपको ढेर सारा प्यार सर. आशा है आपका दिन और आने वाला साल शानदार हो”.

मनीष पॉल

टीवी होस्ट मनीष पॉल ने कहा, “जन्मदिन की बधाई अक्षय पाजी. लोगों को प्रेरित करते रहें, जैसा कि आप करते आए हैं…आपसे बहुत कुछ सीखा है. ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां दे. ढेर सारा प्यार”.

राहुल देव

राहुल देव ने कहा, “फिट रहना किसे कहते हैं उसे आपने परिभाषित किया है. आपको इस साल और हमेशा प्यार और खुशी मिले”.

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश ने ट्वीट किया, “जन्मदिन की बधाई अक्षय कुमार सर. ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियों से नवाजे. अपने असाधारण काम से हमें प्रेरित करते रहें”.

पढ़ें- 16 साल की उम्र में आरव ने अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे, खुशी से झूम उठीं मां ट्विंकल खन्ना

Back to top button