वायरल हुआ तारा सुतारिया का ग्लैमरस फोटोशूट, पहली फिल्म के बाद इस बोल्ड अवतार में आईं नजर- देखें

बीते 10 मई को करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला था. फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आई थीं. फिल्म में कुछ लोगों को अनन्या का काम पसंद आया है तो कुछ लोगों ने तारा की परफॉरमेंस को बेहतर बताया. करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हो गयी हैं. हाल ही में तारा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक किया था. बोहो लुक में तारा ने खूब वाहवाही बटोरी थी.

ऐसे में एक बार फिर तारा अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने exhibit मैगज़ीन के सितंबर महीने के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

I’ve got you under my skin🎵🖤 #Sinatra @exhibitmagazine @rohanshrestha

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

इन तस्वीरों को तारा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तारा का ये हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रही तस्वीरों में तारा ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा है. मैगज़ीन के कवर पेज पर तारा की फोटो नजर आएगी.

बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ और अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ में दिखाई देंगी. फ़िलहाल वह ‘मरजावां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

In between shots📸🦋( those are the hands of a glorious certain @mehakoberoi behind me🤦‍♀️🖤)

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री में नई नहीं है. वह बचपन में डिज्नी चैनल के ‘बिग बड़ा बूम’, ‘द स्वीट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’, ‘बेस्ट ऑफ़ लक निकी’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Playing dress up with @manishmalhotra05 #SOTY2🖤💫

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

एक्टिंग के अलावा तारा को सिंगिंग का भी शौक है. केवल सिंगिग नहीं, उन्होंने मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस फॉर्म में भी ट्रेनिंग ली हुई है. बीते दिनों तारा के बचपन की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी जिसमें लोगों ने उनकी तुलना करीना के बेटे तैमूर से की थी. बता दें, इस तस्वीर में तारा हूबहू तैमूर की तरह दिख रही थीं.

हाल ही में तारा अपने दोस्त पुनीत बालान के स्टोर लांच इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने पीले रंग का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. बता दें, तारा स्टोर लांच में बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं. इस दौरान मौजूद सभी लोगों का दिल तारा ने अपने स्टनिंग लुक से जीत लिया था. हर किसी ने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की थी.

पढ़ें- चंकी पांडे की बेटी अनन्या का डेब्यू फिल्म के बाद छलका दर्द, कहा- ‘स्टार किड होने के नाते …’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.