बॉलीवुड

चंकी पांडे की बेटी अनन्या का डेब्यू फिल्म के बाद छलका दर्द, कहा- ‘स्टार किड होने के नाते …’

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या पांडे की लाइफ पहले के मुकाबले अब काफी बदल चुकी है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है। जी हां, अनन्या पांडे ने छोटी सी उम्र में लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली है, जिसकी वजह से अब वे जहां भी जाती हैं, लोग उन्हें एक अलग नज़रिये से देखते हैं। इतना ही नहीं, एक स्टार किड होने की वजह से उन्हें बचपन से ही एक स्पेशल अटेंशन मिलता है, जिसके बारे में भी उन्होंने बातचीत की।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी होने की वजह से अनन्या पांडे को बचपन से ही एक स्पेशल अटेंशन मिलता है, लेकिन अब उनका खुद बॉलीवुड में नाम है, तो उनकी ज़िंदगी बदल गई है। अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले और उसके बाद की ज़िंदगी के बारे में बताया। बता दें कि अनन्या पांडे की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। एक ही फिल्म के बाद उन्होंने लोगों पर अपना जादू चला दिया है, जिसकी वजह से लोग उनकी अपकमिंग फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

स्टार किड होने की वजह से मिला ये लाभ

इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कहा कि एक स्टार किड होने की वजह से मुझे बहुत लाभ मिला, जिसमें पहला तो ये है कि मुझे बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा और मुझे आसानी से डेब्यू फिल्म मिल गई, लेकिन इसके लिए बेसिक मेहनत तो मुझे भी करनी ही पड़ी। साथ ही उन्होंने कहा कि स्टार किड होने की वजह से सिर्फ एक ही फायदा मिलता है कि आपकी पहचान बॉलीवुड में होती है और आप उस माहौल से काफी परिचित होते हैं, जिसके बाद का सफर आपको अपनी काबिलियत पर ही तय करना होता है।

स्टार किड की वजह से हुई ये परेशानी

अनन्या पांडे ने कहा कि एक स्टार किड होने की वजह से मुझे काफी परेशानियां हुई, जिसमें ये कि मैं खुद का बचपन ठीक से जी नहीं पाई, क्योंकि लोग हमेशा ही स्पेशल फीलिंग कराते रहे, ऐसे में इस माहौल से आगे निकलना थोड़ा मुश्किल होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक अपना नाम नहीं बना लेते हो, तब लोग आपको आपके पैरेंट्स के नाम से ही जानते हैं और तरह तरह के गॉसिप करते हैं, लेकिन यदि आपके पास टैलेंट है, तो आप अपना बड़ा नाम बना सकते हैं।

पापा के साथ करना चाहती हूं काम

अनन्या पांडे ने इस इंटरव्यू में न सिर्फ स्टार किड होने के फायदे और नुकसान गिनाए, बल्कि उन्होंने अपना सपना भी शेयर किया। अनन्या पांडे ने कहा कि मुझे अपने पापा के साथ एक फिल्म करनी है, ऐसे में मैं सभी लोगों से निवेदन करती हूं कि यदि कोई ऐसी फिल्म हो, जिसमें मैं और पापा साथ में काम कर सके, तो प्लीज मुझे बताए। बता दें कि इन दिनों अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन के साथ पति, पत्नी और वो की शूटिंग कर रही हैं।

Back to top button