बॉलीवुड

ऋतिक ने कटरीना कैफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-बस बाहर से हॉट और खूबसूरत है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जो अपने अभिनय, लुक्स, डांस, एक्शन, रोमांस और बॉडी की वजह से फैंस के बीच खास जगह बना चुके हैं। अगर एक्ट्रेसेस में हर किसी की बात करें तो सबका अपना-अपना चार्म है जो अलग से देखने को मिलता है। मगर कौन कितने पानी में है इस बात का खुलासा सिर्फ उनके साथ काम करने वाले सितारे ही कर सकते हैं और ऐसा पिछले दिनों ऋतिक रोशन करते नजर आए। ऋतिक ने कटरीना कैफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, ऐसा क्या कहा ये बात दिलचस्प है।

ऋतिक ने कटरीना कैफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन आजकल अपनी फिल्म वॉर के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन का कटरीना कैफ को लेकर ऐसा बयान आया है जो कि सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। दरअसल ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ को मजदूर बोलकर संबोधित किया। आपको बता दे कि उस समय ऋतिक और कटरीना सिंगापुर में मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन ने बताया कि वे ये बात कटरीना कैफ के सम्मान में कही है।

क्योंकि वे काफी मेहनती एक्ट्रेस हैं और इसके साथ ऋतिक ने कहा, ‘मेरी इस बात से कटरीना भी गुस्सा होती हैं लेकिन कटरीना इतनी मेहनती हैं कि मुझे फिल्मों में कम मेहनत करनी पड़ती है।’ इसके बाद ऋतिक रोशन का ये बयान काफी वायरल होने लगा है।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। उनकी आने वाली फिल्म वॉर है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट वाणी कपूर होंगी लेकिन पहले ये ऑफर कटरीना कैफ को गया था लेकिन वे बिजी थीं। ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ ने साथ में फिल्म बैंग-बैंग की थी और इन्हें साथ में काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा कटरीना कैफ और ऋतिक रोशन काफी शानदार डांसर हैं और इनका अभिनय भी शानदार है।

Back to top button