बॉलीवुड

गणेश उत्सव में सलमान खान का सिगरेट पीते वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने किया ट्रोल

देशभर में गणेश उत्सव की धूम है और हर कोई गणपति बप्पा मोरिया का जयकारा लगाते हुए बप्पा को प्रसन्न करने में लगा हुआ है। इसकी सबसे ज्यादा धूम बॉलीवुड में दिखाई देती है और जो हर साल अपने घर में बप्पा की मूर्ति स्थापित करते हैं उनके लिए यही कहा जा सकता है कि वे बप्पा में खास श्रद्धा दिखाते हैं। उनमें से एक हैं सलमान खान जो हर साल गणपति की स्थापना अपने घर में करते हैं। इस साल भी उन्होने ऐसा किया मगर गणेश उत्सव में सलमान खान का सिगरेट पीते वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा ये वीडियो ?

गणेश उत्सव में सलमान खान का सिगरेट पीते वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कई बार अपने कामों से अपने फैंस का दिल जीतते नजर आते हैं मगर कई बार वे अपनी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। ऐसा एक बार फिर देखने को मिला, दरअसल सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान गणपति पंडाल के बाहर स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सलमान खान के फैंस शॉक्ड रह गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने से हेटर्स बाज नहीं आए। उनके साथ उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री भी सिगरेट का कश लेते नजर आ रहे हैं, इसके बाद दोनों ट्रोलर्स के शिकंजे में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक यह पंडाल उनकी बहन अर्पिता द्वारा ये गणपति उत्सव का आयोजन लगवाया गया था।

खबरों की माने तो कुछ ट्रोलर्स ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए बहुत कुछ कहा। एक ने कहा, भाई शर्म करो। पूजा का पंडाल है। इससे कुछ दिनों पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान के आरती करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसे उनके फैंस को काफी पसंद आया लेकिन कुछ लोगों ने इसपर भी सवाल खड़े कर दिए। कुछ ट्रोलर्स ने उनके उत्सव में भाग लेने के लिए भी सवाल उठााया। लोगों ने कहा कि वे मुसलमान होकर वे गणपति पूजा कैसे कर सकते हैं। इससे पहले सलमान खान का वीडियो और भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया। इस वीडियो को खुद सलमान खान ने भी अपने अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में सलमान खान साइकिल से बाजार में नजर आए, काफी बारिश भी हो रही है, सब लोग सलमान खान का वीडियो बना रहे थे।

बारिश के कारण जलभराव होने के कारण सलमान खान साइकिल से शूटिंग पर जा रहे थे। सलमान खान के इस वीडियो पर फैंस ने काफी कमेंट्स भी किए। हर कोई इस वीडियो को देखकर सलमान की जमकर तारीफ करने लगे, वैसे भी सलमान खान की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है। अब जाहिर सी बात है कि हर अंदाज को काफी पसंद किया जाता है और आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 शूटिंग कर रहे हैं।

Back to top button