बॉलीवुड

टीवी की संस्कारी बहू ने दिखाया बॉक्सर वाला टशन, तेज़ी से वायरल हुई तस्वीरें

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान को भले ही इन दिनों किसी शो में नहीं देखा जा रहा है, लेकिन वे अपनी खूबसूरती और सोशल एक्टिविटी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं, जिस पर वे अपनी नई नई तस्वीरें पोस्ट कर फैंस से कनेक्ट रहने की कोशिश करती हैं। इन सबके अलावा हिना खान अपनी तस्वीरों के साथ कुछ नया भी करने की कोशिश करती हैं। इसी सिलसिले में इस बार वे मुक्केबाज बनती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में अक्षरा बहू का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई हिना खान की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। सास बहू वाले सीरियल के अलावा हिना खान ने बिग बॉस के हाउस से भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसकी वजह से अब वे बॉलीवुड का रुख करने के लिए भी तैयार हो चुकी हैं। हिना खान को आखिरी बार सीरियल कसौटी ज़िंदगी की-2 में देखा गया, जिसमें उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाकर सबको हैरान कर दिया। खैर, यहां हम उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की बात कर रहे हैं, जिसमें वे कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं।

मुक्काबाज बन गई हिना खान

सोशल मीडिया पर इन दिनों हिना खान की बॉक्सिंग करती हुई तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वे जबरदस्त एक्शन में दिख रही हैं। इन तस्वीरों में हिना खान अपने बॉक्सिंग अवतार से लोगों को बिना मुक्का मारे ही घायल करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि तस्वीरों में न सिर्फ हिना खान ने बॉक्सिंग वाला पोज़ दिया है, बल्कि अगर ध्यान से देखा जाए, तो उनका तेवर भी किसी भी मुक्केबाज से कम नहीं नज़र आ रहा है, जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

पिंक बॉक्सर बनीं हिना खान

हिना खान ने अपने इस फोटोशूट में बॉक्सर बनती हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। पिंक ड्रेस हिना खान पर काफी ज्यादा जमता भी है, लेकिन बॉक्सिंग के लुक में वे और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। हिना खान के इस लुक का उनके फैंस कायल हो रहे हैं और तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि हिना खान ने इस फोटोशूट में एक से बढ़कर एक पोज़ दिया है और तेवर तो लाजवाब है।

खुद को मारती हुई नज़र आई

हिना खान ने इन दिनों टेलीविजन की दुनिया से ब्रेक ले रखा है, लेकिन वे अपने फैंस से हमेशा कनेक्टेड रहती हैं, जिसकी वजह से वे तस्वीरें शेयर करती हुई नज़र आ रही हैं। इन तमाम तस्वीरों में से एक में हिना खान खुद के गाल पर ही मुक्का मारती हुई नज़र आई, जिसे देख लोग कह रहे हैं तुमने तो खुद को ही अपना शिकार बना लिया है। मतलब साफ है कि हिना खान का यह लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button