बॉलीवुड

ये 6 एक्ट्रेस बुरी तरह हो चुकी हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नोरा के साथ जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे

बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक दुनिया है जहां आये दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है और यहां के हर मिनट की अपडेट लोग लेना चाहते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से जुड़ी किसी भी खबर को लोग बहुत दिलचस्पी लेकर पढ़ते हैं. बॉलीवुड में काम कर रहे लोग भी आम इंसान होते हैं. आम इंसान की तरह उनसे भी कभी कभार गलतियां हो जाती हैं. बात करें एक्ट्रेसेस की तो बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस  मौजूद हैं जो अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं और कुछ एक्ट्रेसेस की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की होती है कि आजकल की युवा लड़कियां उन्हें फॉलो करती हैं. लेकिन कभी-कभी ये फैशन दीवा भी कपड़ों के मामले में ऐसी गड़बड़ी कर जाती हैं, जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ जाने-माने सितारों की बात करेंगे जिन्हें खराब ड्रेसिंग सेंस की वजह से कैमरे के सामने शर्मिंदा होना पड़ा. सिर्फ खराब ड्रेसिंग नहीं बल्कि कई बार कैमरे का एंगल गलत होने की वजह से या किसी अन्य कारणों से भी उन्हें ooopppss मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

शिल्पा शेट्टी

 

View this post on Instagram

 

My ‘Marilyn Monroe’ moment on the cruise wasn’t exactly a ‘breeze’ ? Please watch till the end…??‍♀? #throwback #bloopers #funtimes #vacation #cruising #slomo #laughs #epic

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

हाल ही में शिल्पा अपनी फैमिली के साथ यूरोप ट्रिप पर गयी थीं, जहां वह एक क्रूज़ पर ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं. क्रूज़ पर चल रहे तेज हवा के कारण शिल्पा का ड्रेस ऊपर उठ गया था.

मीरा राजपूत

हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक में शाहिद के साथ वॉक करने के दौरान मीरा राजपूत का दुपट्टा उनके बालों में फंस गया और सबके सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.

अनुषा दांडेकर

हाल ही में अनुषा दांडेकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलंडर लांच पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने नारंगी रंग की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी जिस वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

शिल्पा शिंदे

बिग बॉस 11 के दौरान शिल्पा शिंदे ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं जब वह विकाश और पुनीश से बात करते समय सोफे से लुढ़कते हुए बची थीं. उनकी ड्रेस ऊपर उठते-उठते बच गयी थी.

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने छोटे क्रॉप टॉप की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी थीं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर वह बेहद छोटे क्रॉप टॉप में नजर आई थीं.

नोरा फतेही

हाल ही में नोरा फतेही और विक्की कौशल का गाना ‘बड़ा पछताओगे’ रिलीज़ हुआ है और कुछ ही दिनों में यह गाना सुपरहिट साबित हो चुका है. इस गाने की सक्सेस पार्टी के दौरान नोरा और विकी डांस कर रहे थे जब नोरा ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गयीं.

पढ़ें- कार्तिक के बाद उरी स्टार विकी कौशल ने उतारी शर्ट, तो फैन बोली- ‘पढ़ने नहीं दोगे तुम’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button