दिलचस्प

इन 7 क्रिकेट खिलाड़ियों के बच्चे सोशल मीडिया पर मचाते हैं धूम, पॉपुलैरिटी में पापा से नहीं कम

सोशल मीडिया के जमाने में स्टार किड्स बड़े जल्दी पॉपुलर हो जाते हैं. बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स के बारे में तो आप सभी बहुत जानते हैं. आज हम आपको क्रिकेट की दुनियां के कुछ सबसे ज्यादा पॉपुलर किड्स से मिलाने जा रहे हैं.

जीवा धोनी – एमएस धोनी और साक्षी धोनी की बेटी

 

6 फ़रवरी 2015 को जन्मी जीवा अपने पापा एमएस धोनी की आँखों का तारा हैं. पूरी दुनियां भले ही धोनी के पीछे पागल हो और उन्हें ढेर सारा प्यार करती हो लेकिन हमारे माहि तो अपनी बेटी की अटेंशन के भूखे रहते हैं. जब भी वो काम से फ्री होते हैं तो ये समय अपनी प्यारी बेटी जीवा के साथ बिताना पसंद करते हैं. जीवा को धोनी के मैच के दौरान भी दर्शकों में बैठ पापा का होसला बढ़ाते हुए देखा गया हैं. वे इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर क्रिकेटर किड हैं.

समित और अनवय द्रविड़ – राहुल द्रविड़ और विजेता पेंढारकर के बच्चे

समित और अनवय दोनों ही अपने पापा द्रविड़ के लाडले हैं. समित का जन्म 2005 में हुआ था जबकि अनवय 2009 में पैदा हुआ था. इन दोनों को अपने पापा की तरह क्रिकेट खेलने का भी शौक हैं. राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि उन्हें अपने बच्चों को किताब से कहानियां सुनना और उनके साथ समय बिताना बेहद पसंद हैं.

आर्यवीर और वेदांत सहवाग – वीरेंदर सहवाग और आरती अहलावत के बच्चे

सहवाग अपने दोनों बेटों से बहुत प्यार करते हैं. वे उन्हें बड़े होकर एक बेहतरीन क्रिकेटर बनता देखना चाहते हैं. सहवाग कहते हैं इ उन्होंने अपने दोनों बच्चों को बोल रखा हैं कि यदि वो किसी भी प्रकार के क्रिकेट खेल जैसे स्कूल, अंडर 16, अंडर 19 इत्यादि में 319 रन बनाते हैं तो वे दोनों को गिफ्ट में फरारी कार लाकर देंगे. अब ये हैं बच्चों को मोटिवेट करने का असली तरीका.

जोरावर धवन – शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का बेटा

आयशा एक तलाकशुदा और दो बेटियों (रिहा और आलिया) की माँ थी जब शिखर धवन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इन दोनों की शादी के बाद 2014 में शिखर और आयशा का एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने जोरावर रहा. शिखर अपने बेटे और दोनों सौतेली बेटियों सभी के साथ बेहद प्यार करते हैं.

हिनाया हीर प्लाहा – हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी

हिनाया का जन्म 27 जून 2016 को लंदन में हुआ था. लंदन हीनया की माँ गीता का होमटाउन हैं. हरभजन और गीता अक्सर अपनी बेटी की प्यारी और चुलबुली हरकतों को सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं. इनकी बेटी हद से ज्यादा क्यूट हैं और इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

सारा और अर्जुन तेंदुलकर – सचिन तेंदुलकर और अंजली के बच्चे

क्रिकेट की दुनियां के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने भले ही संस्यास ले लिया हो लेकिन लोग अभी भी उनके बहुत बड़े फैन हैं. इसी का फायदा उनके दोनों बच्चो बेटी सारा और बेटे अर्जुन को भी मिल रहा हैं. 12 अक्टूबर 1997 में जन्मी सारा की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती हैं. वहीं 24 सितंबर 1999 को जन्मे अर्जुन पापा सचिन की तरह काफी हैंडसैम हैं.

साना गांगुली – सौरव गांगुली और डोना गांगुली की बेटी

1 फरवरी 1997 को जन्मी साना अब बड़ी हो गई हैं और बेहद खुबसूरत भी दिखती हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Back to top button