बॉलीवुड

कार्तिक के बाद उरी स्टार विकी कौशल ने उतारी शर्ट, तो फैन बोली- ‘पढ़ने नहीं दोगे तुम’

बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच इन दिनों शर्टलेस तस्वीरों का ट्रेंड चल रहा है, जिसकी वजह से तमाम सितारे इस ट्रेंड में भाग लेते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों कार्तिक आर्यन ने टी-शर्ट उताकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके बाद अब विकी कौशल ने भी शर्टलेस होकर तस्वीर पोस्ट की है। जी हां, बॉलीवुड में शर्टलेस होने का प्रचलन सलमान खान की फिल्मों से शुरु हुआ, जिसके बाद अक्सर हर हीरो कभी न कभी इस तरह की तस्वीरें ज़रूर पोस्ट करता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कार्तिक आर्यन के बाद अब विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देख उनके फैंस तो काफी खुश हो रहे हैं, लेकिन स्टार्स भी कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। बता दें कि विक्की कौशल ने सिर्फ अपनी शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है, बल्कि उसके साथ ही एक कातिलाना अंदाज़ में पोज़ भी दिया है, जिसे देख लड़कियों के होश उड़ गए हैं। विकी कौशल के इस पोस्ट पर लड़कियां तरह तरह के कमेंट कर रही हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां भी खुद को रोक नहीं पा रही हैं।

शर्टलेस हुए विकी कौशल

 

View this post on Instagram

 

#ootd . . . ?: @rahuljhangiani

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on


विकी कौशल उन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है, जो इन दिनों युवाओं के बीच ट्रेंडिंग में हैं। जी हां, विकी कौशल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनकी फिल्में भी कमाल धमाल मचाती है। इसी सिलसिले में विकी कौशल ने शर्ट उतारकर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ विकी कौशल ने कैप्शन लिखा कि ओओटडी, यानी आउटफिट ऑफ द डे। बता दें कि विकी कौशल का यह लुक देखकर लड़कियां पागल हो रही हैं, तो वहीं सितारे भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

पढ़ने नहीं दोगे तुम विकी- महिला फैंस

विकी कौशल की शर्टलेस तस्वीर पर एक महिला फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि कल मेरा पेपर है, लेकिन तुम पढ़ने नहीं दोगे। बता दें कि इस तरह के कमेंट अक्सर सितारों के तस्वीरों पर देखने को मिलते हैं। इन सबके अलावा विकी के पोस्ट पर ऋचा चड्ढा, राघव जुगल, तन्मय भट्ट समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है, जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। विकी कौशल का यह रुप देखकर हर कोई हैरान है।

विकी कौशल ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए विकी कौशल ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है। इस फिल्म से विकी कौशल रातोंरात फेमस हो गए थे और सोशल मीडिया पर हीरो बन गए थे। हालांकि, चुनावी मौसम में अपनी प्रतिक्रिया की वजह से खूब ट्रोल भी हुए थे। अवॉर्ड जीतने के बाद विकी ने कहा कि इस खुशी को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ गए, लेकिन मैं बहुत ज्यादा खुश हूं और फैंस का शुक्रगुजार हूं।

Back to top button