बॉलीवुड

उरी स्टार विकी कौशल का बड़ा खुलासा, जब मैं वॉशरूम से बाहर आया तो एक स्वीट सी लेडी मेरा इंतजार कर रही थी

फिल्मों में काम करने वाले एक्टर जब फेमस हो जाते हैं तब उनके लिए लड़कियों की लाइन लग जाती है और एक के बाद एक वे अपने इंटरव्यूज में कई खुलासे करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही पिछले दिनों अभिनेता विक्की कौशल ने भी किया. फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद विक्की कौशल की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ने लगी है और लड़कियां भी खासतौर पर उन्हें पसंद करने लगीं. इस फिल्म के पहले भी विक्की ने कई फिल्मों में काम किया है और उनके काम की हमेशा ही तारीफ हुई लेकिन अब उरी स्टार विकी कौशल का बड़ा खुलासा, एक इंटरव्यू में उन्होंने बहुत सी बातों का खुलासा किया जो आपको जरूर जाननी चाहिए अगर आप विक्की कौशल के फैन हैं तो.

उरी स्टार विकी कौशल का बड़ा खुलासा

हमेशा रफ एंड टफ नजर आने वाले अभिनेता विक्की कौशल असल जिंदगी में बहुत ज्यादा भावुक हैं और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो हर छोटी बात को दिल से लगा लेते हैं. उन्होंने अपने जीवन का दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया और एक फीमेल फैन ने अपना रूम नंबर भी बताया था. इंटरव्यूवर ने पूछा कि आप फीमेल फैन्स के प्यार को किस तरह से हैंडल करते हैं ? इसके जवाब में विक्की ने कहा, ” सच कहूं तो मुझे नहीं पता, मुझे याद है कि फिल्म के एक प्रमोशन के दौरान मैंने कहा कि मुझे वॉशरूम जाना है, उसके बाद ही मैं इंटरव्यू करूंगा. जब मैं वॉशरूम से बाहर आया तो एक स्वीट सी लेडी मेरा इंतजार कर रही थी. उसने मुझे एक सेल्फी लेने के लिए कहा, हमने सेल्फी ली और बाद मे वह अपनी जिंदगी के कई चीजें शेयर करने लगी कि मैं यहीं पर रुकी हूं. ये मेरा रूम नंबर है.”

विक्की ने इसके आगे कहा, ”मैं उसकी बातें सुनकर हैरान हुआ और मैंने मन में सोचा कि इतना कॉन्फिडेंस तो मेरे अंदर भी नहीं है. इसके बाद मेरी मैनेजर ने कहा कि ओके अब हमें जाना है और वह मुझे वहां से ले गई.” इस बात को शेयर करने के बाद विक्की बहुत ज्यादा हंसे और बोले कि ये उनकी लाइफ का एक यादगार किस्सा बन गया है. विक्की अपने खुशमिजाज के लिए भी जाने जाते हैं.

उरी ने किया विक्की को मालामाल

फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज हई और इसमें विक्की कौशल ने दमदार किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है और जल्दी ही ये 225 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर पाएगी. फिल्म ने 5वें वीक के बुधवार तक 217 80 लाख रुपये की कमाई की और मुंबई में फिल्म ने 75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, तो वहीं दिल्ली में 42 करोड़ 5 लाख रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म की कहानी उरी में सेना के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से एक सर्जिकल स्ट्राइक की गई और इस फिल्म में उसी कहानी को दिखाया गया जो दर्शकों को खूब पसंद आई.

Back to top button