बॉलीवुड

कपिल के सामने करोड़पति बन गया उनकी टीम का ये मेंबर, देखते रह गए कपिल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से टीवी जगत पर अपना सिक्का जमा लिया है। अपने शो के बंद होने के बाद उन्होंने कई बार टीवी पर पैर जमाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहें थे लेकिन इस बार उनकी किस्मत ने साथ दिया और उनका शो फिर से उन्हीं बुलंदियों पर पहुंच गया है जहां पर पहले हुआ करता था। कपिल के शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार बतौर गेस्ट बन कर आ चुके हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा जमकर मस्ती करते हैं।

कपिल शर्मा के हाल ही हुए शो के एक एपिसोड की बात करें तो उनकी टीम के मेंबर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इन दिनों शो में आने वाली बॉलीवुड कलाकारों से एक करोड़ रूपए की मांग कर रहे हैं। और इस बार उनको ये एक करोड़ रूपए मिल भी गए हैं। बता दें कि इस हफ्ते आने वाले कपिल के शो में ‘टोटल धमाल ‘ की टीम आ रही है। जिसके चलके कपिल के शो में अजय देवगन, रितेश देशमुख और फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी कपिल के शो पर पहुंचे। सभी ने शो में खूब मस्ती की, वहीं जब स्टेज पर कृष्णा अभिषेक आए तो उन्होंने भी अजय से एक करोड़ रूपए की मांग कर दी और अजय देवगन उनकी इस बात को मान भी गए और उन्होंने कृष्णा को 1 करोड़ रुपये का बैग थमा दिया।

बता दें के कपिल के शो में कृष्णा महिला के गेटअप में रहते हैं और सपना का किरदार निभाते हैं। सोनी टीवी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें सपना बने कृष्णा स्टेज पर आकर शाल बेचते हैं। और अजय देवगन से बोलते हैं कि अगर आपने बोल बच्चन के बाद काम दिया होता तो आज मैं शाल नहीं बेच रही होती। जिसके बाद सपना अजय से एक करोड़ रूपए मांगती हैं। और अजय उनकी इस बात को मानकर कपिल से कहते हैं के ये सबसे पैसे मांगती रहती है, आज इसको पैसे दे ही देते हैं और अजय देवगन पैसों से भरा बैग सपना यानि कि कृष्णा को थमा देते हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन ये तो शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही पता लगेगा की आखिर उस बैग में सच में एक करोड़ रूपए हैं या फिर कुछ और, लेकिन इतना तो तय है कि इस एपिसोड में दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।

Back to top button