बॉलीवुड

14 साल पहले ऐसे दिखती थीं कटरीना कैफ, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

पिछली कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद कटरीना कैफ के फ्यूचर पर सवाल उठाया जा रहा था, लेकिन फिल्म भारत से उन्होंने जबरदस्त वापसी करते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, जिसमें से कई फ्लॉप हुई तो कई फिल्में सुपरहिट भी रही। फिल्मों के अलावा कटरीना कैफ अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी कड़ी में उनकी एक 14 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार उछाल देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहने वाली कटरीना कैफ की कुछ पुरानी तस्वीरे इन दिनों वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, ये तस्वीरें 14 साल पुरानी है, जब वे तेलगु फिल्मों में काम करती थी। बता दें कि कटरीना कैफ के गॉड फॉदर सलमान खान को माना जाता है, लेकिन उनसे ज्यादा उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ हिट रही है।

वायरल हुई कटरीना कैफ की पुरानी तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कटरीना कैफ की तस्वीरों को 14 साल पुरानी बताई जा रही है, जिसमें उनका लुक काफी अलग था। बता दें कि वायरल तस्वीर 2005 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Allari Pidugu के दौरान की है, जिसमें कटरीना कैफ पिंक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। कटरीना कैफ की इस तस्वीर को देख कर साफ पता चल रहा है कि अब उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है, जिसकी वजह से यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि कटरीना कैफ की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

कई हिट फिल्में दे चुकी हैं कटरीना कैफ

फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कटरीना कैफ की पहली फिल्म बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद उन्होंने तेलगू फिल्मों का रुख किया और फिर वहां से उन्होंने दोबारा बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाया। इस ब्रेक के बाद उन्होंने पहली फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ सरकार की, जिसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ काम करना शुरु किया। सलमान के साथ काम करने के बाद कटरीना की गाड़ी ने रफ्तार पकड़ी और फिर उन्होंने हमको दीवाना कर गए, रेस, पार्टनर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

बुरे वक्त से गुज़र रही हैं कटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार कटरीना कैफ की पिछली एक फिल्म भारत को छोड़ दी जाए, तो बाकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। इतना ही नहीं, इन फिल्मों में कटरीना कैफ अपना जलवा बिखेरने में भी असफल रही, जिसकी वजह से उन्होंने फिर से साउथ फिल्मों की तरफ जाने का फैसला किया था, लेकिन भारत के हिट होने के बाद उन्होंने अपना मन बदल दिया और अब वे सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएँगी।

Back to top button