बॉलीवुड

देवरानी-जेठानी के फेमस जोड़ी हैं ये पॉपुलर सेलेब्स, सभी हैं एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड

आमतौर पर जब भी आप देवरानी-जेठानी के बारे में सुनते होंगे तो यही कि एक-दूसरे ने कहीं ना कहीं झगड़ा किया और उनकी बिल्कुल नहीं पट रही। जिस घऱ में दो बेटे हैं और शादी के बाद भी साथ रहते हैं तो अक्सर देवरानी-जेठानी के कारण ही उनके परिवार का अलगाव होता है। मगर बहुत सी ऐसी जेवरानी-जेठानी हैं जिन्हें एक-दूसरे से खूब प्यार है। देवरानी-जेठानी के फेमस जोड़ी हैं ये पॉपुलर सेलेब्स, इनकी जोड़ियों को अक्सर अच्छे से एक-दूसरे के साथ देखा गया है।

देवरानी-जेठानी के फेमस जोड़ी हैं ये पॉपुलर सेलेब्स

कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हें एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड माना जाता है। दोनों एक-दूसरे से अपनी बातें शेयर करती हैं और आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी देवरानी-जेठानी के बारे में बताएंगे।

श्रीदेवी और माहिप कपूर


दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज इस दुनिया में भले ही नहीं हैं लेकिन आज भी उनका चार्म उनके फैंस और परिवार के दिल में जिंदा हैं। उनके आचनक हुए निधन से सभी सदमें में आ गए थे लेकिन सबसे ज्यादा दुख उनके देवर संजय कपूर की पत्नी माहिप कपूर को हुआ था। आपको बता दें कि श्रीदेवी और माहिप दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड थीं। दोनों को अक्सर एक साथ कई फंक्शन में देखा जाता रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग सात फेरे लिए थे और इसके साथ ही प्रियंका की बॉन्डिंग निक के परिवार वालों के साथ जबरदस्त देखने को मिलती है। मगर प्रियंका और उनकी जेठानी सोफी टर्नर के बीच एक खास रिश्ता देखा जा सकता है। ये दोनों ही काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं।

नीता अंबानी और टीना मुनीम

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और उनके छोटे भाई अनिल अंबानी में जितनी भी दूरियां देखने को मिले लेकिन मुसीबत में दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। इसके साथ ही मुकेश और अनिल की पत्नियां नीता अंबानी और टीना मुनीम अंबानी के बीच भी एक खास रिश्ता अक्सर देखने को मिला है। आपको बता दें कि नीता और टीना दोनों एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों को साथ में केवल फैमिली ईवेंट्स में ही देखा जाता है।

नीतू सिंह और बबीता

कपूर खानदान की दो बहुएं नीतू सिंह और बबीता कपूर दोनों ही अपने समय की बेहद ही खूबसूरत और हिट एक्ट्रेसेस में से रही हैं। इन दोनों का रिश्ता देवरानी-जेठानी के अलावा एक बेहतरीन दोस्त है और इनके बच्चों में भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Back to top button