बॉलीवुड

देर रात ‘मिस्ट्री ब्वॉय’ के साथ दिखीं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपना खूब नाम कमा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ एक्शन और डांसिंग के लिए जाने जाते हैं। इनकी फिल्मों में एक्शन का डबल डोज मिलता है, तो डांसिंग का तड़का मिलता है, लेकिन यहां हम आज बात इनकी बहन की कर रहे हैं। जी हां, टाइगर श्रॉफ की बहन फिल्मों से नहीं जुड़ी है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। खैर, इस बार टाइगर श्रॉफ की बहन यानि कृष्णा मिस्ट्री ब्वॉय की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। इतना ही नहीं, कृष्णा श्रॉफ अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनकी फिटनेस को साफ तौर से देखा जा सकता है। 26 साल की कृष्णा श्रॉफ को बॉलीवुड की दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसीलिए उन्होंने कभी भी डेब्यू के बारे में सोचा नहीं, लेकिन वे फिटनेस का भरपूर ध्यान रखती हैं।

मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नज़र आई कृष्णा श्रॉफ

 

View this post on Instagram

 

#krishnashroff with her buddy last night #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ की कुछ तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं, जिसमें वे किसी लड़के के साथ नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, उन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उन्होंने उस लड़के के कंधे पर हाथ भी रखा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। ये तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर ये लड़का कौन है? बता दें कि इस लड़के के साथ कृष्णा श्रॉफ देर रात स्पॉट हुई, जिसकी वजह से लोग इसे उनका ब्वॉयफ्रेंड भी बता रहे हैं।

कौन है मिस्ट्री ब्वॉय?

कृष्णा श्रॉफ के साथ दिखने वाला मिस्ट्री ब्वॉय का नाम इबन ह्याम्स है, जोकि एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। इतना ही नहीं, विकीपीडिया के मुताबिक इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है, जिसकी वजह वे अक्सर भारत भी आते जाते रहते हैं और फिर वे कृष्णा श्रॉफ से भी मिलते हैं। बता दें कि इबन के साथ इससे पहले भी कृष्णा श्रॉफ की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, लेकिन उस समय भी दोनों ने कुछ नहीं कहा था। हालांकि, तस्वीरों को देखने पर यही लग रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती काफी गहरी है।

बॉलीवुड में नहीं है कोई दिलचस्पी

पिता जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, लेकिन कृष्णा श्रॉफ को यह सब पसंद नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अक्सर फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसके अलावा उन्हें टैटू का भी खूब शौक है, जोकि उनके शरीर पर देखा जा सकता है, लेकिन वे मीडिया से भी दूर रहती हैं।

Back to top button