बॉलीवुड

कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट एक्टर्स, शाहरुख से लेकर रणबीर तक का नाम है शामिल

हर इंसान अपने कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसा नजर आता है जो 10 सालों के बाद काफी बदल जाता है। कॉलेज की लाइफ सबसे बेस्ट होती है ये आप और हम सभी मानते हैं। इन दिनों कुछ भी कर गुजरने का जज्बा होता है और एक जुनून होता है कि हां हम दुनिया मुट्ठी में कर सकते हैं। कुछ ऐसा ही फिल्मों के सितारे भी सोचते होंगे। बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि आने वाले दिनों में वे कैसे दिखेंगे या किस मुकाम को हासिल कर लेंगे। यहां हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट एक्टर्स, आपको कौन पसंद आया ?

कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट एक्टर्स

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ये सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इसी वजह से फिल्मी सितारे अपनी पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय में रहते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे जो आज बेहद हैंडसम नजर आते हैं लेकिन कॉलेज के दिनों में वे बेहद आम लड़कों की तरह ही थे।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान को हर कोई जानता है ये इंडस्ट्री के सुपरस्टार के साथ ही सबसे अमीर एक्टर्स में भी शुमार हैं। शाहरुख़ ने अपना ग्रेजुएशन दिल्ली विश्वविद्यालय से किया था और शाहरुख कॉलेज के दिनों में भी काफी हैंडसम और क्यूट लगते थे। कॉलेज के दिनों की इस तस्वीर में वे अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे है।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के अतरंगी अभिनेता रणवीर सिंह बचपन से ऐसे ही हैं। रणवीर सिंह इस समय एक सफल एक्टर हैं जो हिट की गारंटी माने जाते है और इन्होंने अपने एक्टिंग की कला से लाखों लोगो को अपना दीवाना बनाया है। रणवीर ने अपना अमेरिका की इंडियाना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया और कॉलेज की इस तस्वीर में रणवीर काफी अलग नजर आ रहे है।

सुशांत सिंह

बिहार से आने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दिल्ली के कॉलेज से इंजीनियरिंग किया है। कॉलेज के दिनों की इस तस्वीर में सुशांत बाइक पर बैठे नजर आ रहे है और पढाई पूरी करने के बाद सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। जिसके बाद बॉलीवुड का रुख लिया और सुशांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी और प्ले ब्वॉय रणबीर कपूर की फीमेल फैन फॉलोविंग ज्यादा है। कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया और ये तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है जिसमें रणबीर कुछ ऐसे नजर आते थे।

Back to top button