विशेष

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज बुमराह को पसंद है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, करते हैं बेइंतहा प्यार

इन दिनों अगर किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है तो वो हैं क्रिकेट विश्व कप, 2019.  जी हां, हर बार की तरह इस बार भी दुनियाभर की कई दिग्गज टीमें अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रही है ताकि इस बार की विजेता टीम वो बन जाए. खैर, क्रिकेट और भारत का काफी ज्यादा गहरा नाता है क्योंकि भारतीय टीम में ऐसे कई धुरंदर खिलाड़ी मौजूद हैं जो न सिर्फ देश में बल्कि विश्व भर में मशहूर हैं. कोहली, धोनी, धवन, रोहित आदि कुछ ऐसे नाम हैं जिनके खाते एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड हैं.

इन्हीं नामों में कुछ समय से एक नाम और जुड़ता जा रहा है और वो नाम है टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का जो मैच दर मैच निखरते ही जा रहे हैं और साथ ही उनकी लोकप्रियता भी बढ़ रही है. खैर, यह बात हर कोई जनता है कि क्रिकेट और बॉलीवुड का बड़ा ही पुराना नाता रहा है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में हुई विराट-अनुष्का की शादी से मिल जाता है. हालांकि यह एकमात्र खिलाड़ी या एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने आपस में प्यार और फिर शादी किया. इनसे पहले भी बहुत खिलाड़ी और अभिनेत्रियां हैं जो ऐसा कर चुकी हैं. जिनमें से कुछ के रिलेशन सफल हुए तो कुछ टूट गए.

इस एक्ट्रेस ने किया बुमराह को ‘क्लीन बोल्ड’

मगर इन दिनों खबर कुछ ऐसी आ रही है कि वर्ल्ड कप में अपनी घातक गेंदबाजी से विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को क्लीन बोल्ड करने वाले जसप्रीत बुमराह को किसी ने ‘क्लीन बोल्ड’ कर दिया है. जी हां, ख़बरों के मुताबिक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिदा हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जसप्रीत आलिया भट्ट के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने उस एक्ट्रेस के बारे में बताया जिसके लिए उनका दिल सबसे ज्यादा धड़कता है.

यू-ट्यूब पर दिया इंटरव्यू

यू-ट्यूब के एक चैनल ‘जेगल’ पर इंटरव्यू देते वक़्त उनसे उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ पूछा गया. इसी दौरान एक सवाल यह भी आया कि उन्हें बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा पसंद है. जिसके जवाब में पहले तो बुमराह काफी हिचकिचाये लेकिन बाद में शर्माते हुए उन्होंने आलिया भट्ट का नाम लिया. खैर, बातों ही बातों में यह साफ हो गया कि दुनियाभर के एक से बढ़कर एक उम्दा खिलाड़ियों को अपनी गेंद पर बोल्ड करने वाले बुमराह किस अभिनेत्री के प्यार में आउट हो गए हैं.

पढ़ें पाकिस्तान क्रिकेट फैन पर आया स्वरा भास्कर का दिल, कहा- ‘वाह भाईसाहब, इतनी इज्जत तो सिर्फ…’

पढ़ें Video Viral: सैफ अली खान के साथ पाक क्रिकेट फैन ने की बदसलूकी, कहा- भारतीय टीम का 11वां वाटरबॉय

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button