बॉलीवुड

पाकिस्तान क्रिकेट फैन पर आया स्वरा भास्कर का दिल, कहा- ‘वाह भाईसाहब, इतनी इज्जत तो सिर्फ…’

दुनिया भर में इन दिनों क्रिकेट, क्रिकेट और सिर्फ क्रिकेट की ही चर्चा है। क्रिकेट के इस महासंग्राम में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। इसी सिलसिले में भारत की तेज़ तर्रार अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। स्वरा भास्कर अक्सर प्रचलित मुद्दों पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं, तो फिर क्रिकेट से कैसे पीछे हटेंगी। जी हां, स्वरा भास्कर ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर पाकिस्तानी फैंस की जमकर तारीफ कर दी, जिसके बाद ट्विटर पर बवाल मच गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विश्व कप में अभी तक भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, जिससे क्रिकेट प्रेमी खुश हैं। इसी सिलसिले में 16 जून को भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी, तो सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों का खूब मजाक उड़ा, लेकिन उसके बाद पाकिस्तान के एक फैन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिस पर स्वरा भास्कर का दिल आ गया और उन्होंने उसकी तारीफ में पुल बांध दिये। जी हां, स्वरा भास्कर भले ही पाकिस्तानियों का मजाक उड़ा रही थी, लेकिन उस ट्वीट ने उनके दिल को छू लिया।

स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस की क्यों की तारीफ?


भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तानी फैंस पाक खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, जिसकी वजह से ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है, लेकिन इसी बीच एक फैन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जोकि स्वरा भास्कर को भा गया। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर ने उस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘भाईसाहब! कहना पड़ेगा कि पाकिस्तानियों के जैसे कोई दुहाइयां नहीं देता। इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज। आप भले ही मैच हार गए हों लेकिन आपने भारतीयों का दिल भी जीत लिया, जिसमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं।’

पाकिस्तान के फैंस ने क्या लिखा था?


भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा- ‘ना बंटवारा होता और ना जलील हो रहे होते। पाकिस्तान फैन का यह ट्वीट इतना ज्यादा वायरल हो गया कि स्वरा भास्कर खुद को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाई। इस ट्वीट के ज़रिए पाकिस्तानी फैन मैच हारने के बाद जो अपमान हो रहा है, उसका जिम्मेदार बंटवारा को ठहराया है। बंदे का कहना है कि अगर इतिहास में बंटवारा नहीं हुआ होता तो आज हार के बाद इतना अपमान नहीं सहना पड़ता।

पाकिस्तानी टीम घर जाते-जाते पिट न जाए- स्वरा भास्कर

भारत से करारी हार के बाद स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए लिखा था कि उनके फैंस काफी हार्ड हैं, बेचारी उनकी टीम घर जाते जाते पिट न जाए। बता दें कि स्वरा भास्कर अक्सर बेबाकी से राय रखती हैं, जिसकी वजह से वे कई बार ट्रोल होती हैं, लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे लगातार ट्रेडिंग मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर के बयान से उनके फैंस काफी खुश भी होते हैं।

Back to top button