विशेष

Video Viral: सैफ अली खान के साथ पाक क्रिकेट फैन ने की बदसलूकी, कहा- भारतीय टीम का 11वां वाटरबॉय

विश्वकप 2019 में भारत से मिली कड़ी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी आवाम अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा उतार रही है. 16 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच था. इस मैच का लोग महीनों से इंतजार कर रहे थे. लेकिन हर बार की तरह यह मैच भी भारत जीत गया. भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के बड़े फासले से हराया. भारत-पाक का मुकाबला देखने टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े सितारे मैनचेस्टर पहुंचे थे. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी इस मैच का लुत्फ़ उठाने गए थे. उनके साथ उनकी आने आली फिल्म की को-स्टार आलिया फर्नीचरवाला भी मौजूद थीं. इसी दौरान भारत से मिली करारे हार के बाद बौखलाए एक फैन ने सैफ अली खान को निशाना बनाया. मैच खत्म होने के बाद जब सैफ वापस लौटने लगे तो पाक का यह फैन सैफ अली खान का पीछा करता रहा और जब तक वह अंदर नहीं चले गए जोर-जोर से कमेंट्री करता रहा. इस दौरान उसने सैफ अली खान का विडियो भी बनाया और अजीबो-गरीब बातें करते हुआ दिखाई दिया.

सैफ को कहा वाटरबॉय

विडियो में आप सुनेंगे तो इस व्यक्ति ने सैफ को भारतीय क्रिकेट टीम का 11वां वाटरबॉय कहा है. इसने विडियो में कहा है कि सैफ अपनी फिल्मों में कई पाकिस्तानी बंदे मार चुके हैं. साथ ही वह सैफ अली खान का धन्यवाद करते हुए भी सुनाई दे रहा है. पूरी विडियो में सैफ इस शख्स को इग्नोर करते हुए दिखे. उन्होंने पीछा कर रहे इस व्यक्ति से आलिया को प्रोटेक्ट भी किया. जब तक सैफ वहां से चले नहीं गए इस क्रेजी फैन ने अपनी कमेंट्री बंद नहीं की. बता दें, इस अजीबोगरीब व्यक्ति का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, लोग इस पाक फैन के हरकत की कड़ी निंदा कर रहे हैं. केवल भारतीय लोग नहीं बल्कि पाकिस्तानी लोग भी इस तरह के व्यवहार को गलत बता रहे हैं. अब तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह शख्स कौन है लेकिन लोगों का मानना है कि यह फैन वही है जिसने पाकिस्तान के हारने पर अपना दुख जाहिर किया है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शख्स

बता दें, लोगों का मानना है कि यह वही शख्स है जो पाकिस्तान के हारने के बाद बेहद दुखी था और जिसने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बर्गर और पिज़्ज़ा खाने पर फटकार लगाई है. इस शख्स ने कहा है कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों से क्रिकेट छुड़वाकर दंगल करवाना चाहिए. पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को अपनी फिटनेस का कोई ध्यान नहीं है और इनकी आइसक्रीम की ऑफिस में नौकरी लगवा देनी चाहिए. पाक का यह फैन आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया है. जिस तरीके से इसने पाक क्रिकेटरों की निंदा की है वह वाकई मजेदार है. आवाज़ के आधार पर कहा जा रहा है कि यह वही शख्स है जो सैफ के साथ बदसलूकी कर रहा था.

पढ़ें भारत से हारने के बाद पाकिस्तान में मचा हाहाकार, शोएब अख्तर ने कहा- ‘बेवकूफ है सरफराज’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button