बॉलीवुड

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बारे में कटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, कहा- “वह फेक अकाउंट से…

फिल्म जगत में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. बॉलीवुड में दीपिका, प्रियंका, करीना, ऐश्वर्या और माधुरी जैसी अनेकों ऐसी हीरोइनें हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में मशहूर हैं. उन्हीं हीरोइनों में एक नाम आता है एक्ट्रेस कटरीना कैफ का. कटरीना का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. हम आपको बता दें कि कटरीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी. कटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. कहते हैं कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री करवाई थी. उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान के साथ ही थी. इस फिल्म के बाद से कटरीना ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया. उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन गयीं.

6 सालों तक किया रणबीर कपूर को डेट

अपने फ़िल्मी करियर में कटरीना कैफ का नाम कई अभिनेताओं से जुड़ा. जब वह इंडस्ट्री में आयीं तब उनका नाम सलमान खान के साथ सबसे ज्यादा जोड़ा गया. उसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आयीं. इस जोड़ी ने एक-दूसरे को 6 सालों तक डेट किया. इतना ही नहीं दोनों मुंबई में फ्लैट लेकर लिव इन में भी रहने लगे थे. लेकिन किसी वजह से रणबीर कपूर के साथ भी उनका ब्रेकअप हो गया. इन दिनों कटरीना कैफ सिंगल हैं और ख़बरों के मुताबिक अभिनेता विक्की कौशल पर उनका दिल आ गया है. वहीं, रणबीर कपूर बॉलीवुड की पटाखा गर्ल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

रणबीर ने सीखाया इन्स्टाग्राम चलाना

कहा जा है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना काफी अकेली पड़ गयी थीं. इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर भी रणबीर के कहने पर आई थीं. हाल ही में कटरीना कैफ अरबाज़ खान के चैट शो में पहुंची. चैट शो के दौरान अरबाज़ ने कटरीना से पूछा कि क्या वह कोई फेक अकाउंट यूज़ करती हैं? इस पर कटरीना ने जवाब दिया कि उनके पास कोई फेक अकाउंट नहीं है और ना ही वह किसी को परेशान करती हैं. चैट शो के दौरान कटरीना ने बताया कि रणबीर ने ही उन्हें इन्स्टाग्राम चलाना सीखाया था. रणबीर ने ही कटरीना को बताया था कि कैसे इन्स्टाग्राम के जरिये आप अपने फैन्स से बातचीत कर सकते हैं. कटरीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि रणबीर ने इन्स्टाग्राम पर एक फेक अकाउंट भी बनाया हुआ है जिससे वह लोगों को परेशान करते हैं.

कहा- सामने वाला खुद अपनी गलती के लिए जिम्मेदार

कटरीना ने रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की. कटरीना ने ब्रेकअप को लेकर कहा कि वो अपने हिस्से की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं लेकिन सामने वाले इंसान की गलती की जिम्मेदारी वो नहीं ले सकतीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 जून को रिलीज़ होगी.

पढ़ें रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर पहली बार आया कटरीना का बयान बोली, वो मुझे कभी मेरी पहचान….

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button