‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जून में हो सकती है दयाबेन की वापसी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी के तैयार हुई दिशा वकानी।

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन की वापसी को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। खबरों के बीच मेकर्स यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी कब होगी? इतना ही नहीं, क्या दर्शकों को अब एक नई दयाबेन टीवी स्क्रीन पर दिखेंगी या फिर दिशा वकानी ही वापस लौट आएंगी। इन तमाम सवालों पर मेकर्स ने चुप्पी साधी हुई है, तो वहीं शो में काम करने वाले अन्य कलाकार कई तरह के बयान दे रहे हैं। इन सबके बीच सूत्रों के हवाले से दयाबेन की वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दयाबेन साल 2017 से ही गायब हैं, जिसकी वजह से अब मेकर्स शो में नई दयाबेन को लाने पर विचार कर रहे हैं। दरअसल, शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान दयाबेन हैं, ऐसे में टीआरपी में काफी कटौती हो रहीं, जिसकी वजह से अब जल्दी ही दयाबेन पर फैसला लिया जा सकता है। दयाबेन की वापसी के सस्पेंस के बीच अब दिशा वकानी की तरफ से पहल की गई है, जिसकी वजह से कहानी में ट्विस्ट में आ गया है।

जून में दिखाई देंगी दिशा वकानी

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी जून में हो जाएगी। इसी सिलसिले में दिशा वकानी ने अप्रत्यक्ष रुप से मेकर्स से बात की है। ऐसे में माना जा रहा दिशा वकानी मई के लास्ट से ज्वाइन करेंगी, तो जून के एपिसोड में दिखाई देंगी। बता दें कि वापसी को लेकर अब दिशा वकानी का रवैया नरम हो चुका है, जिसकी वजह से अब वे वापसी कर सकती हैं। हालांकि, मेकर्स और दिशा वकानी चाहते हैं कि पहले सभी बातें क्लियर हो जाए, ताकि पहले जैसा सब कुछ हो जाए।

एक महीने का मिला था अल्टीमेटम

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लौटने के लिए मेकर्स की तरफ से दिशा वकानी को एक महीने का समय दिया गया था, लेकिन दिशा वापस नहीं आई तो मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश शुरु कर दी, जिसके बाद अब दिशा एक बार फिर से वापसी करना चाहती हैं। साथ ही बता दें कि मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश बहुत की, लेकिन अभी तक कोई मिली नहीं, जिसकी वजह से अब दोनों ही पक्ष में जल्दी ही समझौता हो सकता है।

2017 से गायब हैं दिशा वकानी

दिशा वकानी ने बेटी को जन्म देने के समय से ही छुट्टी ली थी, जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें 6 महीने की और छुट्टी दी थी, लेकिन उसके बाद भी दिशा वकानी वापस नहीं आई। ऐसे में मेकर्स ने कहा था कि अब दिशा वकानी की बेटी भी बड़ी हो गई है, जिसकी वजह से अब उन्हें वापस आ जाना चाहिए, लेकिन अब दिशा के नखरे बढ़ गए हैं।