बॉलीवुड

रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर पहली बार आया कटरीना का बयान बोली, वो मुझे कभी मेरी पहचान….

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो कई ऐसी फिल्में होती हैं जिसमें दिखाई जाने वाली स्टोरी को आप अपनी लाइफ की स्टोरी से कनेक्ट कर के देख पाते हैं। ऐसा लगता है कि ये कहानी आपकी जिंदगी की ही है जो दिखाई जा रही है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी ऐसा ही एक वाक्या शेयर किया है जिसमें वो फिल्म में दिखाई गई कहानी को खुद से रिलेट करती हैं।

बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कटरीना कैफ नजर आई थी। इस फिल्म में कटरीना ने एक ऐसी लड़की का रोल निभाया था जिसका ब्रेकअप हो जाता है और फिर वो डिप्रेशन से जूझती है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी हिट नहीं हो पाई थी। बता दें कि कटरीना ने इस फिल्म को लेकर के एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म जीरो में जो उन्होंने रोल प्ले किया है वो उनकी जिंदगी से काफी मिलता जुलता है। बता दें कि कटरीना ने इसे अपने और रणबीर कपूर के ब्रेकअप से इसे रिलेट किया था।

बता दें कि दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में आए थे और फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान ही उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि दोनों ने ही कभी अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया से खुलकर बात नहीं की थी लेकिन हाल ही में कटरीना ने अपने और रणबीर के ब्रेकअप को लेकर के बात की हैं। कटरीना ने इस पूरे ब्रेकअप की जिम्मेदारी खुद पर ली थी और बताया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबकुछ अनुभव किया है।

कटरीना कहती हैं, ‘मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है । मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं । मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी । मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं । उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली नहीं हो ।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘प्यार में होना एक बहुत खूबसूरत चीज है । लेकिन कोई भी आपको आपकी पहचान नहीं दिला सकता है । रिलेशन में होना अच्छी बात है । मैंने उस शख्स के लिए बहुत कुछ किया लेकिन अब मुझे समझ आ गया कि वो मुझे मेरी पहचान नहीं दिला सकता ।’

बात करें कटरीना के वक्रफ्रंट की तो वो बहुत ही जल्द सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा कटरीना ने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को भी साइन किया है। इस फिल्म में कटरीना अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बात करें फिल्म भारत की तो बता दें कि पहले फिल्म मेकर्स की इस फिल्म के लिए पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा थी लेकिन फिर अपनी शादी के चलते प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने को लेकर मना कर दिया था जिसके बाद इस फिल्म मे कटरीना को जगह मिली थी। बता दें कि ये फिल्म ईद वाले दिन रिलीज की जाएगी।

Back to top button