विशेष

एक सीरियल की वजह से चौपट हो गया इन टीवी स्टार्स का करियर, नंबर 2 वाली एक्ट्रेस थी सुपरस्टार

फिल्म बाहुबली से प्रभास रातोंरात नेशनल स्टार बन गए. इससे पहले उन्हें अधिकतर साउथ के लोग ही पहचानते थे. किसी भी एक्टर की जिंदगी बनाने या बिगाड़ने में उसके रोल की बहुत अहमियत होती है. ऐसा ही कुछ टीवी इंडस्ट्री में भी होता है. यहां भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपने एक रोल की वजह से रातोंरात फेमस हो गए तो कुछ बर्बाद. इन सितारों को आज भी घर-घर में लोग पहचानते हैं लेकिन काम की कमी की वजह से यह अब टीवी पर कम ही दिखाई देते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एक गलत रोल ने उनका करियर चौपट करके रख दिया.

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा का नाम टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. एक टाइम में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का अफेयर काफी चर्चा में रहता था. लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद थी. दोनों ने साथ सोनी के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में काम किया था लेकिन ये शो सुपरफ्लॉप साबित हुआ. हाल ही में कृतिका ने फिल्म ‘मित्रों’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. वह ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘मिले जब हम तुम’ जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. सनाया ने ‘छनछन’ नाम के एक सीरियल में काम किया था जो बुरी तरह फ्लॉप हुआ था. इसका असर उनके कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी पड़ा. इस वजह से उनका शो ‘मीनू मौसी’ बीच में ही लटक गया था.

शिवानी तोमर

शिवानी तोमर आज टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. लेकिन जब वह फेमस शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के तीसरे सीजन में आयीं तो दर्शकों ने उन्हें एक्सेप्ट नहीं किया. इस शो का पहला और दूसरा सीजन तो ठीक चला लेकिन तीसरे सीजन को शिवानी के एंट्री ने फ्लॉप कर दिया.

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी ने सोनी के विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में काम किया था. इस सीरियल के बाद उनका करियर लगभग खत्म हो गया है. इस शो में एक छोटे उम्र के बच्चे के साथ एक बड़ी लड़की की शादी देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था जिस वजह से इस सीरियल का काफी विरोध हुआ. मजबूरी में मेकर्स को ये शो बंद करना पड़ा.

मोहित सहगल

मोहित सहगल टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. वह ‘मिले जब हम तुम’, ‘सरोजिनी- एक नई पहल’, ‘कबूल है’ जैसे सुपरहिट शोज में काम कर चुके हैं. आखिरी बार मोहित ने स्टार प्लस के सीरियल ‘मुझसे कुछ कहती हैं ये खामोशियां’ में काम किया था और इस सीरियल के बाद उनका करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया. बता दें, मोहित ने टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी से शादी की है और इस लिस्ट में उनका भी नाम शामिल है.

पढ़ें  अपना हिट करियर खत्म करने की कगार पर पहुंची सारा अली खान, झूठ से परेशान हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button