बॉलीवुड

दबंग सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ढूंढ रही हैं ऐसा लड़का

बॉलीवुड में शादी का दौर चल रहा है और ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने शादी कर ली है. मगर अब सबकी नजरें दबंग सोनाक्षी सिन्हा पर है जिनका अब शादी का मूड बनते नजर आ रहा है. अब सोनाक्षी शादी को लेकर कुछ बातें सामने आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं ऐसे में वे फिल्म को प्रमोट करने एक टीवी शो में पहुंची. उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट भी थे क्योंकि ये फिल्म कलंक में लीड रोल्स में से एक हैं. इस दौरान दबंग सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, क्या मिल गया है उन्हें कोई लड़का ये सवाल सबके मन में था.

दबंग सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

फिल्म कलंक के प्रमोशन में सोनाक्षी सिन्हा अपनी टीम वरुण और आलिया के साथ पहुंची.शो के होस्ट ने तीनों सितरों से उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया तो सोनाक्षी सिन्हा ने पहले जवाब दिया कि वे वरुण और आलिया से पहले शादी करना चाहती हैं. उन्होे कहा कि वे शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं और अब घर बसाने का सही समय आ गया है लेकिन वो अपनी जिंदगी में अभी भी उसकी तलाश में हैं जिनके साथ वे जिंदगी बिता सकें. हालांकि उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन पिछले दिनों उनका नाम फिल्म नोटबुक के एक्टर जहीर इकबाल के साथ जुड़ा था क्योंकि जहीर ने सोनाक्षी सिन्हा को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया था.मगर सोनाक्षी सिन्हा ने कभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की और कभी किसी का नाम अपने साथ पब्लिकली नहीं आने दिया. वरुण धवन की एक गर्लफ्रेंड हैं और उनके साथ वे साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में शादी कर सकते हैं. वहीं खबरों के मुताबिक आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और उनके साथ शादी करना चाहती हैं. इनके भी रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इन्हें अक्सर पब्लिक स्पॉट या किसी इवेंट पर एक अच्छी कैमिस्ट्री के साथ देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि फिल्म कलंक धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी और इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसका ट्रेलर और गाने पहले से ही धूम मचा रहे हैं.

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद इन्होंने राउडी राठौर, दबंग-2, आर….राजकुमार, अकीरा, सन ऑफ सरदार जैसी सफल फिल्मों में काम किया है और अब इनकी फिल्म दबंग-3 अगले साल ईद पर आ सकती है फिलहाल इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है. सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिटनेस और दबंग स्टाइल के लिए भी पहचानी जाती हैं और इंडस्ट्री में उनका अलग ही चार्म है. वे अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं और अपने पापा के सबसे करीब हैं.सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जो महिलाओं की कद्र करे और उनसे बहुत प्यार करें.

Show More

Related Articles

Back to top button