अपना हिट करियर खत्म करने की कगार पर पहुंची सारा अली खान, झूठ से परेशान हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह अब सारा भी सुर्ख़ियों में बने रहने का फार्मूला जान गयी है, तभी तो वह आये दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से लोगों की नजरों में आ जाती हैं. लेकिन अब सारा की इन बचकानी हरकतों की वजह से उनका करियर दाव पर लग गया है. लगता है सारा को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की बहुत जल्दी है तभी तो उनकी पीआर टीम उनके बारे में गलत-गलत खबरें फैला रही है.

उरी बनी साल की सबसे बड़ी हिट

जैसा कि हम सभी जानते हैं फिल्म ‘उरी’ इस साल की सबसे बड़ी हिट बन गयी है. ये फिल्म रिलीज़ होने के कुछ टाइम बाद ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता विकी कौशल थे. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ‘राजी’, ‘मनमर्जियां’, ‘संजू’ और ‘उरी’ जैसी फिल्में करने के बाद विक्की अब छोटे-मोटे एक्टर नहीं बल्कि स्टार हो चुके हैं और ऐसे में सारा की पीआर टीम ने विकी को अपने चपेटे में लेकर बहुत गलत किया है. कुछ हफ्ते पहले सारा ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बाघी 3’ छोड़ने की झूठी अफवाह फैलाई थी और अब उन्होंने विकी कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘उधम सिंह’ को निशाने पर ले लिया है.

विकी कौशल बन चुके हैं स्टार

बता दें, अंग्रेजी की दो वेबसाइट्स पर प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ खबर आई थी कि सारा अली खान ने विकी कौशल के साथ फिल्म ‘उधम सिंह’ करने से मना कर दिया है जो कि सरासर गलत है. उधम सिंह फिल्म से जुड़े लोगों ने कहा कि अब विकी कौशल एक बड़े स्टार बन चुके हैं और उनकी फिल्म छोड़ने की बात फैलाना, मतलब सीधे-सीधे विकी कौशल की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ब्रांड वैल्यू से खिलवाड़ करने जैसा है. बता दें, इन दिनों फिल्म ‘उधम सिंह’ पर तेजी से काम चल रहा है. रिसर्च पूरी होने के बाद स्क्रिप्ट भी लगभग पूरी हो चुकी है. अब लोकेशन की तलाश जारी है. बुधवार को फिल्म इंडस्ट्री में ये बात खूब उछली थी कि सारा अली खान ने विकी कौशल की फिल्म करने से मना कर दिया है और लोग ये सोचने लगे कि आखिर सारा ने विकी कौशल जैसे उभरते सितारे की फिल्म क्यों छोड़ दी?

फिल्म की कास्टिंग अभी बाकी है

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर रॉनी लाहिरी ने कहा कि फिलहाल उन्होंने विकी कौशल का नाम फाइनल किया है. फिल्म की कास्टिंग करना अभी बाकी है. ऐसे में इस तरह की झूठी खबरें फैलाना सरासर गलत है. क्योंकि अभी तक हमने फिल्म के लिए किसी दूसरे कलाकार से बात नहीं की है. बता दें, सारा और उनकी पीआर टीम ‘बाघी 3’ और इम्तियाज अली की फिल्म भी छोड़ने की अफवाह फैला चुकी है. सूत्रों की मानें तो ऐसा करने का मकसद अपनी फीस बढ़वाना था.