बॉलीवुड

‘कॉफी विद करण’ पर लगा FAKE होने का आरोप, इश्कबाज़ की अनिका बोलीं ‘बेहद वाहियात और बोरिंग…’

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। करण जौहर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्में दी है, जिसकी वजह से इनका कद दिन ब दिन बढ़ रहा है। करण जौहर न सिर्फ फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, बल्कि वे कलाकारों को डेब्यू के वक्त से ऊचा उठाना भी अच्छे से जानते हैं। जी हां, करण जौहर के नाम कई सारी उपलब्धियां जुड़ी हुई हैं, लेकिन इन दिनों बात उनकी उपलब्धियों की नहीं हो रही हैं, बल्कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ, जिसमें कई सारे सितारों ने चांद लगाएं। यह शो सितारों के लिए काफी महत्वपूर्ण रखता है और इसमें लोगों की दिलचस्पी रहती हैं, ऐसे में इस शो का यह सीजन तो खत्म हो गया है और देखने वाली बात यह होगी कि आखिर अब कब करण जौहर इस शो के साथ नज़र आते हैं, लेकिन जाते जाते इस शो पर फेक होने का आरोप लगा, जोकि टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया।

इश्कबाज़ की अनिका ने लगाया आरोप

कॉफी विद करण पिछले कुछ समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन अब इस पर इश्कबाज़ की अनिका यानि एक्ट्रेस सुरभि ने बड़ा आरोप लगाया है। सुरभि ने कॉफी विद करण के लास्ट एपिसोड के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एपिसोड काफी ज्यादा बोरिंग था और वाहियात, इसमें कुछ नहीं था और यह पहले से प्लान किया हुआ था, जिसकी वजह से यह बोर था। इतना ही नहीं, अनिका का कहना है कि कॉफी विद करण पूरी तरह से तय होता है और प्लान फिक्स होता है।

करण जौहर को आ सकता है गुस्सा?

करण जौहर को लगातार अपने इस शो की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है, लेकिन जब वे सुरभि का यह बयान पढ़ेंगे, तो शायद उन्हें गुस्सा आ सकता है, क्योंकि सुरभि ने सीधे सीधे इस शो पर फेक होने का आरोप लगाया है और लास्ट एपिसोड को तो पूरी तरह से वाहियात बता डाला। हालांकि, करण जौहर ने साफ किया है कि उनका शो टीआरपी के लिए नहीं होता है और न ही वे पैसा कमाने के लिए करते हैं, ऐसे में वे सिर्फ इस शो को अपने शौक के लिए करते हैं।

इश्कबाज़ में बिखेर चुकी हैं अपना जादू

बताते चलें कि सुरभि स्टार प्लस के मशहूर शो इश्कबाज़ से अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। हालांकि, अब इस शो का स्पिन ऑफ दिखाया जा रहा है, जिसमें सुरभि नहीं है, लेकिन अपनी अदाओं और चुलबुली बातों से सुरभि लोगों का दिल जीत लिया है। बतौर अनिका सुरभि काफी ज्यादा पॉपुलर हुई हैं, जिसकी वजह से इनकी पहचान लोगों के बीच अनिका के नाम से ही है।

Back to top button