बॉलीवुड

लता मंगेशकर पर अजय का बड़ा बयान, बोलें ‘आप मुझे थप्पड़ मार लो, लेकिन प्लीज एक बार…’

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर गाने को अपनी आवाज़ दी है। लता मंगेशकर की आवाज़ पर आज भी लाखों करोड़ों लोग फिदा होते हैं। लता मंगेशकर की आवाज़ की तरह दूसरी कोई आवाज़ अभी तक सामने नहीं आई है। लता मंगेशकर की आवाज़ की तारीफ न सिर्फ भारत में होती है, बल्कि अन्य देशों में भी होती है। लता मंगेशकर की मधुर आवाज़ के सामने हर कोई अपना दिल हार जाता है, लेकिन इन दिनों वे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन पर भड़कती हुई नजर आई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शुक्रवार को अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित समेत की फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई। पर्दे पर रिलीज होने के बाद जहां दर्शक इसको लेकर अपनी राय दे रहे हैं, तो वहीं सीनियर गायिका यानि लता मंगेशकर काफी नाराज़ नजर आ रही हैं। लता मंगशेकर ने फिल्म में एक गाने को लेकर काफी नाराज़गी जताई है और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब लता मंगशेकर ने किसी गाने को लेकर आपत्ति जताई है, बल्कि लता मंगशेकर को गाने का रिक्रिएट करना बिल्कुल पसंद नहीं है और इस बार भी वे इसी वजह से भड़की हैं।

टोटल धमाल के गाने मुंगड़ा पर लता ने जताई आपत्ति

बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगशेकर को शुरू से ही गानों का रिक्रिएट वर्जन पसंद नहीं है और इस पर वे लगातार बोलती भी हुई भी नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड में रिक्रिएट वर्जन की बहार लगी हुई। आए दिन किसी न किसी पुरानी फिल्म के गाने को रिक्रिएट करके नया बनाया जा रहा है, जिससे सीनियर गायिका लता मंगेशकर काफी नाराज़ हैं। लता मंगेशकर का कहना है कि इस तरह से गाने का रिक्रिएट वर्जन आने से असली गाने की पहचान खो जाती है, जोकि किसी भी तरीके से सही नहीं है और इसके लिए वे अजय देवगन से भी नाराज़ हैं।

थप्पड़ खाने को तैयार हैं अजय देवगन

अजय देवगन को जब लता मंगेशकर की आपत्ति के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर काफी सीनियर हैं और वह मुझे आकर डांट सकती हैं। इतना ही नहीं, अगर वे चाहे तो मुझे थप्पड़ भी मार सकती हैं, क्योंकि जाने अनजाने में मैंने शायद उनका दिल दुखाया है। अजय देवगन का कहना है कि अगर लता मंगेशकर जी को बुरा लगा है, तो मैं उनसे माफी भी मांगने के लिए तैयार हूं या फिर वे जो सजा देंगी, मैं उसके लिए भी तैयार हूं, लेकिन मुझे सच में नहीं पता था कि लता मंगेशकर जी को बुरा लग जाएगा।

टोटल धमाल नहीं कर पाई कुछ खास कमाल

फिल्म धमाल का पार्ट-3 टोटल धमाल है। इस फिल्म से दर्शकों और सितारों को काफी उम्मीद थी, लेकिन अभी तक सामने आई फिल्म रिव्यू से यही पता चल रहा है कि टोटल धमाल पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और जिसकी वजह से माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी को बड़ा झटका लग सकता है।

Back to top button