विशेष

लता मंगेशकर के चाहने वालों के लिए आई एक बुरी ख़बर, जानकर उड़ जाएंगे होश!

स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर भारत की सबसे प्रसिद्ध, बेहतरीन और सम्मानित गायकों में से एक हैं. उन्होंने तकरीबन 1000 से भी ज़्यादा फिल्मों में गाना गाया है. लता मंगेशकर को साल 1989 में दादासाहेब फालके अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. एम. एस सुब्बुलक्ष्मी के बाद वह दूसरी गायिका हैं जिन्हें भारत के सर्वोच्च अवार्ड भारत रत्न से सम्मानित किया गया है. फिल्म इंडस्ट्री में लता मंगेशकर का बहुत बड़ा रुतबा है.

पर हाल ही में लता जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर के मुताबिक एक महिला लता जी के नाम पर अब तक लाखों की ठगी कर चुकी है. इस महिला की तलाश अब पुलिस कर रही है.

कौन है यह महिला

इस महिला का नाम रेवती खरे बताया जा रहा है जो नालासोपारा की रहने वाली है. यह महिला अब तक कई अमीर लोगों से दान के नाम पर पैसे ठग चुकी है. पुलिस ने बताया कि इस शातिर महिला ने लता मंगेशकर के नाम से एक फर्ज़ी लेटर हेड छपवाया था और ठगी के इस काम को अंजाम देने के लिए कई लोगों से मुलाकात भी की. ठगी की बात सबके सामने तब आई जब पैसे दान करने वाले एक व्यक्ति ने लता मंगेशकर को सामाजिक कार्य करने के लिए बधाई दी. इस घटना के बाद लता जी ने अपने पीए महेश राठौड़ को पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा ताकि ये महिला और लोगों को अपना शिकार न बना पाए.

क्या हुआ है खुलासा   

   

सूत्रों की मानें तो यह महिला बड़ी-बड़ी पार्टीज़ और बुक रिलीज़ में जाती थी जहां वह खुद को लता मंगेशकर की सहयोगी बताकर चैरिटी के नाम पर पैसे ऐंठती थी. वह किसी की पकड़ में ना आ जाए इसलिए लोगों से कहती थी कि लता जी इस काम के लिए कोई पब्लिसिटी नहीं चाहतीं. फ़िलहाल पुलिस इस महिला की खोज कर रही है.

 

 

Back to top button